विक्रांत रोणा की कमाई के आगे पिट गई एक विलेन रिटर्न्स, बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
विक्रांत रोणा की कमाई के आगे पिट गई एक विलेन रिटर्न्स, बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप
Share:

बीते शुक्रवार को ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और ‘विक्रांत रोणा’ को रिलीज किया गया था। इसमें एक विलेन के मुकाबले ‘विक्रांत रोणा’ तो ठीक-ठाक कारोबार करते हुए 100 करोड़ का आँकड़ा भी पार करने में कामयाब हो चुकी है। वहीं मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ फ्लॉप होती हुई दिखाई दे रही है। 2014 में आई ‘एक विलेन’ की सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्‍स’ (Ek Villain Returns) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर गई है।

जहाँ रविवार को अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया स्टारर इस मूवी ने 9.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया जबकि शुक्रवार को महज 7.05 करोड़ रुपए और शनिवार को 7.47 करोड़ रुपए का, तीसरे दिन 9.02 करोड़ और चौथे दिन 3.02 करोड़ का, 5वे दिन 2.70 करोड़ का और आज छँटवे दिन तकरीबन 3 करोड़ का ही कारोबार कर गई। मूवी  निरंतर गिरती गई और पूरे सप्ताह में मात्र 32 करोड़ बटोर पाई है। जबकि शुरू के तीन दिनों का ही कुल कलेक्शन मिलाकर फिल्म ने 23.54 करोड़ का कारोबार भी किया है।

वहीं विक्रम रोणा ने 5 दिनों में ही ₹100 करोड़ का आँकड़ा भी पार करने में कामयाब हो चुकी है, विश्वभर में कुल मिलाकर कारोबार ₹110 करोड़ का बताया जा रहा है। विश्लेषकों  का इस बारें में बोलना है कि ब्रेक ईवन पॉइंट को जल्द पार करेगी फिल्म, क्योंकि दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा जा रहा है। वहीं बात करें हिंदी कलेक्शंस की तो हिंदी में भी आज ₹6 करोड़ के पार पहुँच चुकी है।

 

‘एक विलेन रिटर्स’ को किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ से कम्पेयर करें तो ‘एक विलेन रिटर्स’ कमाई के केस में कहीं पीछे दिखाई दे रही है। यहाँ तक कि मल्टीस्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ लगभग फ्लॉप हो सकता है। अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम जैसी बड़ी स्टारकास्ट होने  के उपरांत भी इस मूवी को दर्शक कम पसंद कर रहे हैं। वहीं शमशेरा तो इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर की कैटिगरी में जा चुकी है। खबरों का कहना है कि  किच्चा सुदीप की विक्रांत रोणा को 2500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है तो वहीं एक विलेन रिटर्स को 2539 स्क्रीन्स पर रिलीज कर दिया गया। वहीं कल मृणाल ठाकुर की पैन इंडिया फिल्म ‘सीता रामम’ रिलीज हो रही है।

बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन औंधे मुँह गिरी एक विलेन रिटर्न्स

सस्पेंस और क्राइम से भरा हुआ है 'चुहिया' फिल्म का टीज़र

शमशेरा को पछाड़ आगे निकली विक्रांत रोणा, जानिए तीसरे दिन का कारोबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -