वायरल हुई करीना कपूर की फैमिली फोटो, तस्वीर में तैमूर को देख छूट कई लोगों की हसी
वायरल हुई करीना कपूर की फैमिली फोटो, तस्वीर में तैमूर को देख छूट कई लोगों की हसी
Share:

बॉलिवुड की मोस्ट अवेटेड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) का विवाह आखिरकार हो ही गया। दोनों ने 14 अप्रैल 2022 को नए सफर की शुरुआत कर चुके है। रणबीर के घर 'वास्तु' अपार्टमेंट में विवाह की सभी रस्में अदा की गई, इसके उपरांत आलिया, कपूर खानदान की लाइफ का अहम भाग बन चुकी हैं। इस खुशी के पल में कपूर फैमिली का हर मेंबर शामिल हुआ। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor at Ranbir-Alia Wedding) भी अपने पूरे परिवार के साथ गई हुई थी, जिसके वीडियो और फोटो उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा किए। किसी में वह अपने जेह के साथ पोज देते हुई दखाई दे रही है तो कभी करण जौहर के साथ। अब उन्होंने एक और तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने 'छोटे-परिवार, सुखी परिवार' के साथ नज़र आ रहे है।

हालांकि ये फैमिली फोटो परफेक्ट नहीं है, क्योंकि इसमें जेह, तैमूर, सैफ और करीना चारों दिशाओं की तरफ देख रहे है। किसी की आंखें कैमरे की तरफ नहीं है। अब इसी तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने एक मजेदार कैप्शन लिखा है। वह लिखती हैं, 'फैमिली फोटो लेने के प्रयास में ऐसा होता है, सैफू फोटो के लिए जरा स्माइल करो, टिम अपनी नाक से उंगली निकालो यार, जेह बाबा इधर देखो और मैं: अरे कोई फोटो लो यार... इतने में फोटो क्लिक हो गई और मुझे ऐसे बढ़िया लोग मिले हैं। आदमी ही मेरी लाइफ हैं, मेरी दुनिया हैं। भाई की शादी।'

फैन्स ने किए इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स: इस फोटो  के उपरांत लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। कुछ की तस्वीर और कैप्शन पढ़कर हंसी छूट गई। तो कुछ ने अपना प्यार दिखाने लगे। एक यूजर ने लिखा कि 'सभी फैमिली फोटो का यही सीन होता है। इमपर्फेक्शन ही परफेक्शन है यहां।' एक ने लिखा, 'बच्चों के साथ ये हर माओं की कहानी है।' दूसरे ने तो मजे लेते हुए पूछ लिया, 'अच्छा आपकी शादियों में भी ये कप कुर्सी के नीचे घुसाने की परंपरा है।' दरअसल, जिस सोफे पर ये चारों बैठे हैं, उसके नीचे ही सफेद रंग का कप रखा हुआ है, उसी पर चुटकी लेते हुए यूजर ने और भी कई सरे कमैंट्स किये है।

 

इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून

कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों में लौटी रौनक, अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ये फिल्मे

दर्शकों का मनोरंजन बढ़ाएगी ये मूवीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -