कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों में लौटी रौनक, अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ये फिल्मे
कोरोना काल के बाद सिनेमाघरों में लौटी रौनक, अब बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही ये फिल्मे
Share:

कोविड संक्रमण से दो वर्ष तक जूझने  के उपरांत  मूवी इंडस्ट्री एक बार फिर अपने पुराने रंग में वापस आती हुई दिखाई दे रही है। हाल ही में कई मूवीज के जबरदस्त कारोबार ने बॉक्स ऑफिस की रौनक एक बार फिर से बढ़ा दिया है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा हो या फिर  बीते माह रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स हर मूवी का कलेक्शन इस बात की ओर इशारा करा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री के अच्छे दिन फिर से वापस आ गए है। मूवीज को लेकर दर्शकों में भी उसी तरह का उत्साह देखने के लिए लगातार मिल रहा है जैसा कोरोना महामारी के पहले मिलता है। लंबे वक़्त के उपरांत अब लोग अपने फेवरेट अभिनेता की मूवीज बड़े पर्दे पर देखने जा रहे हैं। मूवीज की जबरदस्त कमाई देखकर अब फिल्ममेकर्स के भी हौसले और भी ज्यादा बढ़ गए है और सभी अपनी फिल्म को रिलीज करने के लिए जोर-शोर से लगे हुए है। ऐसे में आज हम आपको ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है यह फिल्में रिलीज के बाद कई रिकॉर्ड्स अपने नाम करने वाली है।

एक विलन रिटर्न्स: मूवी एक विलन ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। लोगों को मूवी की कहानी बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी। एक विलन रिटर्न्स में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अर्जुन कपूर जैसे फ़िल्मी कलाकार दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का डायरेक्शन मोहित सूरी के द्वारा दिया जा रहा है। यह फिल्म भी अपने पिछली फिल्म की तरह जबरदस्त कमाई कर सकती है।

लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा साल की सबसे बड़ी मूवीज में से एक कही जा रही है। इस फिल्म से आमिर लंबे वक़्त के उपरांत बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह मूवी हॉलीवुड की द फॉरेस्ट गंप पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर भी दिखाई देने वाली है। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र: ब्रह्मास्त्र की प्रतीक्षा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस को लंबे वक़्त से है। यह फिल्म सितंबर माह में रिलीज की जाने वाली है। बड़े बजट की यह मूवी रिलीज के उपरांत से कई रिकॉर्ड अपने नाम कर सकती है। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

'कपूर साहब की विश पूरी हो गई', बेटे संग तस्वीर शेयर कर बोलीं नीतू कपूर

बार बार सुसाइड करने के बारें में सोचती थी इलियाना डिक्रूज, एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द

शादी में आलिया ने कॉपी किया कंगना का लुक! फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -