जन्मदिन पर बड़े ही ख़ास अंदाज में बेबो ने दी करिश्मा कपूर को बधाई
जन्मदिन पर बड़े ही ख़ास अंदाज में बेबो ने दी करिश्मा कपूर को बधाई
Share:

बॉलीवुड में प्यार से 'लोलो' के नाम से मशहूर करिश्मा कपूर ने बीते कल अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। इस दौरान उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके तमाम चाहनेवाले, दोस्त और फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी। इस लिस्ट में सेलेब्स से लेकर आम लोग तक शामिल रहे। करिश्मा ने अपने परिवार के साथ अपने जन्मदिन सेलिब्रेशन की शुरुआत की और उस दौरान के फोटोज और वीडियो सामने आ चुके हैं। करिश्मा के फैमिली मेंबर्स ने उनके जन्मदिन के दिन को खास बनाने में काफी मेहनत की। करिश्मा कपूर को बर्थडे विश करते हुए बहन करीना कपूर ने बीते कल इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जिसमें उन्होंने उनके साथ बचपन से लेकर अब तक की अपनी फोटोज को शेयर किया है। इस बेहतरीन से वीडियो को पोस्ट करते हुए करीना यानी बेबो ने लिखा है, "सबसे बहादुर, मजबूत और सबसे कीमती महिला जिसे मैं जानती हूं..। मेरी बहन, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार का केंद्र। चाइनीज फ़ूड का स्वाद तब बढ़ जाता है जब मैं इसे तुम्हारे साथ एन्जॉय करती हूं। मैं तुम्हें बेहद प्यार करती हूं। कभी-कभी मैं ये भी सोचती हूं कि बड़ी बहन कौन है और सबसे अच्छी बात ये है कि तुम हो। मेरी लोलो।"

वहीँ दूसरी तरफ करीना के इस पोस्ट के लिए उनका आभार जताते हुए करिश्मा ने कमेंट में लिखा है, "ये बेहद पसंद आया। धन्यवाद मेरी बेबी सिस्टर।" अब करीना के द्वारा पोस्ट किया गया यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे करीना के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए मनीष मल्होत्रा और मलाइका अरोड़ा समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने करिश्मा को जन्मदिन की बधाई दी है।

फर्जी पहचान बताकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, हुआ गिरफ्तार

चिराग से 'उजाला' पाने की कोशिश में RJD, 5 जुलाई को मनाएगी रामविलास पासवान की जयंती

खेसारी लाल यादव के गाने ने इंटरनेट पर बाँधा समां, वीडियो देख झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -