खेसारी लाल यादव के गाने ने इंटरनेट पर बाँधा समां, वीडियो देख झूमे फैंस
खेसारी लाल यादव के गाने ने इंटरनेट पर बाँधा समां, वीडियो देख झूमे फैंस
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारीलाल यादव का एक और सांग इंटरनेट पर छाया हुआ है। सांग में खेसारीलाल यादव एक्ट्रेस पाखी हेगड़े तथा आकांक्षा दुबे की तिकड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही है, यही कारण है कि अभी हाल में रिलीज अब तक का सबसे महंगा गाना 'नाच के मलकिनी' को 8 मिलियन से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके है। इस सांग को अब तक 8,109,346 से अधिक लोगों ने देखा है। फिलहाल, हर जगह इस सांग के ही चर्चे हैं। 

बता दें कि इस सांग ने रिलीज के ही दिन वायरल होने के हिंट दे दिए थे, रिलीज के पश्चात् सिर्फ 24 घंटों में ही तीन मिलियन व्यूज हो गए थे। तभी से ये सांग बहुत वायरल हो रहा है। कहा जा रहा है कि खेसारी, पाखी तथा आकांक्षा का गाना 'नाच के मलकिनी' 10 मिलियन कि संख्या को पार करेगी तथा नया रिकॉर्ड बनाएगा।

वही कहा जा रहा है कि सांग बहुत महंगा शूट हुआ है। वीडियो को प्राप्त हुई प्रतिक्रिया के पश्चात् स्वयं खेसारी ने पाखी और आकांक्षा के साथ मिलकर फैंस का आभार जताया है और बोला कि वे इसी प्रकार इस गाने को अपना प्यार और आशीर्वाद देते रहे तथा गाने को 50 मिलियन तक शीघ्र से शीघ्र ले जाएं। इसमें खेसारीलाल यादव, पाखी हेगड़े तथा आकांक्षा दुबे की तिकड़ी ने बेजोड़ समां बंधा है। सांग 'नाच के मलकिनी' थोड़ा पार्टी थोड़ा डिस्को गाने जैसा है। इस सांग को खेसारीलाल यादव ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। सांग का म्यूजिक आर्या शर्मा का है। लिरिक्स विशाल भारती का है।

एक बार फिर इंटरनेट पर छाए पवन सिंह, इस नए गाने ने मचाया धमाल

अपनी इस फिल्म में अनोखे अंदाज़ में नज़र आएँगे विजय

जयम रवि जुलाई में निर्देशक कल्याण के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -