फर्जी पहचान बताकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, हुआ गिरफ्तार
फर्जी पहचान बताकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, हुआ गिरफ्तार
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत के मशहूर गायक को आंगनवाणी कर्मियों से लाखों का फ्रॉड करने के आरोप में भोपाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। गायक ने स्वयं को महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का ज्वॉइंट डायरेक्टर बताया था। गायक ने आंगनवाणी कर्मियों से सुपरवाइजर की पोस्ट पर उनका प्रमोशन कराने का वादा किया था। इसे लेकर आंगनवाणी कर्मियों से पैसे ऐंठे थे। अपराधी की पहचान महेंद्र तिवारी के तौर पर हुई है। उसने महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के ज्वॉइंट डायरेक्टर मनोज द्विवेदी के फर्जी दस्तावेज बनाकर स्वयं को पेश किया था।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अपराधी ने स्वयं को ज्वॉइंट डायरेक्टर महेंद्र द्विवेदी बताया था। जिससे कि वो आंगनवाणी कर्मियों को अपने झांसे में लेकर उन्हें प्रमोशन का लालच देकर लाखों रुपये लूट सके। अपराधी ने आंगनवाणी कर्मियों को एक अकाउंट नंबर भी दिया था जिसमें पीड़ितों ने पैसे स्थांतरित किए थे। हर बार पैसे प्राप्त होने के पश्चात् अपराधी अपना मोबाइल नंबर बदल देता था। जिस खाते में पैसा ट्रांसफर हुआ वो इलाहाबाद के रेजीडेंट अंकित मिश्रा का है।

पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया है। पैसा कलेक्ट करने के साथ-साथ अंकित मिश्रा अपराधी महेंद्र तिवारी की नकली डॉक्यूमेंट्स बनाने में भी सहायता करता था। अपराधी ने मध्य प्रदेश में 7 आंगनवाणी कर्मियों को ठगने की बात स्वीकार की है। अपराधी के पास से पुलिस ने तीन लाख कैश, एक लैपटॉप,  तीन मोबाइल फोन, एक फेक आधार कार्ड, 4 सिम कार्ड रिकवर किए हैं।

एक बार फिर इंटरनेट पर छाए पवन सिंह, इस नए गाने ने मचाया धमाल

अपनी इस फिल्म में अनोखे अंदाज़ में नज़र आएँगे विजय

जयम रवि जुलाई में निर्देशक कल्याण के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगे शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -