अपनी सास को ख़ास अंदाज में करीना ने दी जन्मदिन की बधाई
अपनी सास को ख़ास अंदाज में करीना ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

शर्मिला टैगोर का आज जन्मदिन है। आप सभी जानते ही होंगे शर्मिला अपने समय की बेहतरीन अदाकारा रह चुकीं हैं। वैसे शर्मिला की अपनी बहू करीना कपूर खान के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों को आए दिन साथ में देखा जाता है। वैसे दोनों एक दूजे के बहुत क्लोज हैं और दोनों एक दूजे से कुछ भी शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं। वैसे अब आज अपनी सास के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

जी दरअसल करीना ने शर्मिला की पुरानी फोटो शेयर की है और इस फोटो में शर्मिला ब्लैक आउटफिट पहने दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'सबसे ज्यादा कूल और स्ट्रॉन्ग महिला…हैप्पी बर्थडे मेरी खूबसूरत सास।' वैसे केवल करीना ही अपनी सास की तारीफ़ नहीं करती हैं बल्कि कई बार शर्मिला भी करीना की तारीफों के पूल बाँध चुकीं हैं। बीते समय में शर्मिला जब करीना कपूर के चैट शो में पहुंची थीं। उस दौरान शर्मिला ने करीना की खूब तारीफ की थी। उस दौरान शर्मिला ने कहा था, 'मुझे पसंद है जब वह अपने बिजी शेड्यूल के चलते मेरे टच में रहती हैं। अगर मैं उसे मैसेज भेजती हूं तो वह तुरंत उसका रिप्लाई करती हैं। वहीं सैफ और सोहा समय-समय पर ही रिप्लाई करते हैं। घर पर जब मैं आती हूं और कुछ भी खाने के लिए मांगती हूं तो करीना उसे पूरा करती है।'

इसके अलावा शर्मिला ने यह भी कहा था कि, 'मुझे याद है जब 22 तारीख को टाइगर का निधन हुआ था तब करीना परिवार के प्रति काफी सपोर्टिव रही थी। रिलेशनशिप के रूप में अगर बात करूं तो करीना अच्छी है या यूं कहूं कि वह शानदार है।' वैसे इसके पहले भी शर्मिला कई बार करीना की तारीफों के पूल बाँध चुकीं हैं। शर्मिला के बारे में बात करें तो वह अब इंडस्ट्री से दूर ही रहती हैं लेकिन कभी ना कभी अपने बेटे-बेटी और बहू के साथ दिखाई दे जाती हैं।

शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज, पति ने कर दिया था मना

पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी

वैक्सीन रोल-आउट, ब्रिटिश की इस महिला को मिली फाइजर से पहली कोरोना वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -