पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी
पोती ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 11 लाख, साइबर पुलिस ने ऐसे सुलझाई गुत्थी
Share:

धनबाद: यदि आप पर कोई विश्वास न करे तो आप किसी के भरोसे को नहीं तोड़ सकते, किन्तु अपनों पर यदि भरोसा न किया जाए तो किस पर किया जाए, यह सवाल भी उठता है. इसी भरोसे को ताक पर रखकर धनबाद की एक पोती ने अपने मित्र के साथ मिलकर अपने दादा को 11 लाख 80 हजार का चूना लगा डाला.

ये मामला झारखंड के धनबाद जिले का है. जहां एक पोती ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपने BCCL से अवकाश प्राप्त दादा-दादी के अकाउंट से 11 लाख 80 हजार की अवैध निकासी कर ली. दोनों आरोपियों को साइबर थाने की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. साथ ही पुलिस ने उनके पास से साढ़े आठ लाख रूपये बरामद भी कर लिए हैं. अब दोनों को साइबर पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

घटना के संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि भूली निवासी राकेश कुमार ने अपने माता-पिता के अकाउंट से अवैध निकासी की शिकायत धनबाद साइबर थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की. जांच में पुलिस की एक टीम कोलकाता गई और दोनों को वहां से अरेस्ट कर धनबाद साइबर थाना ले आई. थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के पास से साढ़े 8 लाख रुपये बरामद करने में सफलता भी पाई है और पूरे मामले की जांच में जुटी गई है.

परीक्षा देने जा रही 11वीं की छात्रा के साथ ऑटो में हुआ सामूहिक दुष्कर्म

पिता के फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे ने किया चौंकाने वाला काम

McAfee की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, वैश्विक साइबर अपराध के अनुमान से हुआ USD1-trn का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -