शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज, पति ने कर दिया था मना
शादी के लिए नेहा ने किया था रोहनप्रीत को प्रपोज, पति ने कर दिया था मना
Share:

गायिका नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग शादी कर अपनी लाइफ की नए सिरे से शुरुआत कर दी है तथा वे अब लाइफ के इस नए फेज को बहुत एंजॉय भी कर रही हैं। हाल ही में कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग अपने रिलेशन के बारे में खुल कर बातें कीं तथा कई सारे अनसुने किस्से भी शेयर किए। 

अपनी पहली मुलाकात के बारे में चर्चा करते हुए नेहा कक्कड़ ने बताया कि- दोनों पहली बार चंडीगढ़ में मिले थे। महीना अगस्त का था। नेहा ने कहा की रोहनप्रीत को भी पहली भेंट से सबंधित सारी बातें याद हैं। जब रोहन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था। तथा जिस सांग पर उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाया गया था उस सांग को नेहा ने लिखा था तथा म्यूजिक भी नेहा ने ही दिया था। वही अब बात इस चीज पर आ गई कि रोहन को नेहा की तथा नेहा को रोहन की कौन सी ऐसी खूबियां हैं जो अच्छी लगती हैं। 

रोहन ने इस बारे में कहा कि नेहा से मिलकर उनकी जिंदगी में बड़ा परिवर्तन देखने को मिला। रोहन के अनुसार, लोगों को नेहा जितनी अच्छी लगती है उससे अधिक अच्छी वो है। वहीं नेहा ने रोहनप्रीत के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वे बेहद क्यूट तथा प्यारे थे और रोहन की ये खूबी नेहा को उनके नजदीक लाती चली गई। नेहा ने आगे कहा कि वे एक अच्छे शख्स भी हैं तथा हैंडसम भी हैं। नेहा ने इस बात का भी खुलासा किया था कि शूट समाप्त हो जाने के पश्चात् रोहन ने नेहा से उनकी स्नैपचैट आईडी भी मांगी थी। किन्तु उन्होंने नेहा को व्हाट्सएप पर संदेश किया था। रोहन को इस रिलेशन में बहुत झिझक भी रही। नेहा ने कहा कि उन्होंने रोहनप्रीत से इस बारे में बात की कि वे शादी करना चाहती हैं। किन्तु नेहा ने बताया कि आरम्भ में रोहनप्रीत को थोड़ी झिझक हुई थी। वे बार-बार यही बोल रहे थे कि वे अभी 25 वर्ष के हैं। किन्तु एक दिन रोहन ने अपनी ओर से नेहा को कह ही दिया कि वे उनके बिना नहीं रह सकते हैं।

प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर अपने डिजाइनर्स का किया धन्यवाद

वरुण के कोरोना पोस्ट को देख यूजर ने किया ट्रोल तो एक्टर ने दिया जबरदस्त रिप्लाय

भारत बंद के समर्थन में नहीं हैं कंगना, कहा- 'रोज़ मरती है।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -