तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !
तो करीना की पसंद हैं राहुल गाँधी, वो भी हैं उनकी फिल्मों के दीवाने !
Share:

हर बॉलीवुड स्टार का कोई ना कोई चाहते राजनेता होता है या फिर कोई ऐसा होता है जो उसे अच्छा लगता है. ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का भी हैं जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. कई बिलीवूड के सितारे राजनीती में उतर भी आये हैं और कई ऐसे सितारे ऐसे भी हैं जिन्हें राजनीती में आने का शौक नहीं है लेकिन एक ना एक राजनेता उनकी पसंद जरूर है. आपको  बता दें, पत्रकार रशीद किदवई की किताब 'नेता अभिनेता: बॉलीवुड स्टार पॉवर इन इंडियन पॉलिटिक्स' में देश के गाँधी परिवार और बॉलीवुड के कपूर खानदान के बारे में कई रोचक बातें दी गई हैं जिन्हें आप भी अब तक ही जानते होंगे. आज जानते हैं उन बातों को.

तनुश्री के आरोपों का ऐसे दिया नाना पाटेकर ने जवाब, जा सकती हैं कोर्ट

यहां हम बात कर रहे हैं राज कपूर की पोती और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जिनके बारे में एक किस्सा सामने आया है जिसे आपने अब तक नहीं जाना होगा. ये जानकर आपको हैरानी भी होगी और यकीन भी नहीं होगा. इस किताब के अनुसार करीना कपूर ने साल 2002 में राहुल गांधी को अपनी पसंद बताया था. इतना  ही नहीं किताब में ये भी लिखा है कि कथित तौर पर राहुल गाँधी भी करीना की फिल्म का पहले दिन का पहला शो देखा करते थे.

इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज

इसके अलावा ‘रोंदेवू विद सिमी गरेवाल’ नाम के टीवी शो में जब करीना से पूछा गया था कि किसी ऐसे शख्स का नाम बताएं जिन्हें वह ‘डेट’ करना चाहेंगी. इस पर उन्होंने बड़े हिचकिता हुए कहा कि उन्हें नहीं पता ये कहना चाहिए  या नहीं लेकिन उन्होंने राहुल गाँधी का नाम लिया. आगे उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी को जानने में उन्हें कोई दिक्क्त नहीं हैं और उन्हें समझना केसा रहेगा ये भी जानना चाहती हैं. इन्हें लगता है करीना फिल्मी खानदान से हैं और वह राजनीतिक खानदान से हैं, तो बातें दिलचस्प हो सकती हैं.  

बिग बी 'कच्छ' के बाद अब इस राज्य के बने ब्रांड एंबेसडर

बड़ी और खास बात ये है कि ये बात उन्होंने साल 2002 में कही थी लेकिन साल 2009 में आकर वो अपनी इस बात से पलट गई. उन्होंने कहा कि वो पुरानी बात है और वो इसलिए कहा था 'क्योंकि हम दोनों के सरनेम मशहूर हैं. मैं किसी दिन उनकी मेजबानी करना चाहूंगी. उन्हें प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहूंगी. लेकिन निश्चित तौर पर मैं उन्हें ‘डेट’ नहीं करना चाहती.' अब जो भी है बात तो निकल ही आयी है सही हो या फिर गलत.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सेक्सी दिखने के लिए इस एक्ट्रेस ने बढ़ाये अपने ब्रेस्ट लेकिन साइज हो गया ज्यादा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -