इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज
इरफ़ान-सोनाली के बाद इस एक्टर को हुई बीमारी, चल रहा इलाज
Share:

बॉलीवुड में जितनी खुशियां सुनाई दे रही हैं उतनी ही बुरी खबरें भी सुनने में आ रही हैं. कहीं बॉलीवुड सेलेब्स अपनी शादी को लेकर खुश हैं, कोई पेरेंट्स बन के खुश है तो वहीं दूसरी ओर कुछ बॉलीवुड सेलेब्स को बड़ी बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया. कुछ महीनों पहले इमरान खान को बड़ी बीमारी हुई जिसका इलाज वो अभी भी लंदन करवा रहे हैं. बता दें इमरान को कैंसर हुआ है जो अब ठीक भी हो रहा है, वहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को भी कैंसर ने चपेट में ले लिया जिसका ट्रीटमेंट चल रहा है. अभी खबर आई है कि एक और एक्टर बीमारी का शिकार हो गए हैं.

रणबीर को मिला अब तक का सबसे ​कीमती बर्थ डे गिफ्ट

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की जिन्हें एक बीमारी हो गई है और उसी के लिए वो पत्नी नीतू सिंह के साथ अमेरिका रवाना हो गये हैं. आपको बता दें, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है जिसमें उन्होंने लिखा है वो कुछ समय के लिए बॉलीवुड से दूर जा रहे हैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए इस पर कोई भी परेशां न हो और वो जल्दी ही लौटकर आएंगे. मिली जानकारी के अनुसार ये पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से ऋषि कपूर बीमार चल रहे थे जिसके बाद वो पत्नी और बेटे के साथ अमेरिका निकल गए.

रणबीर के बर्थ डे पर डिनर के लिए पहुंची आलिया और मां सोनी राजदान

हाल ही में रणबीर ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया है जिसमें पूरे परिवार ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया और इसकी तस्वीरें नीतू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की. इसमें खास बात ये है कि रणबीर के बर्थडे सेलीब्रेशन में आलिया भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान भी मौजूद थीं .

बॉलीवुड अपडेट्स..

रणबीर के बर्थडे पर आलिया ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाएगी

आलिया ने अपने 'सनशाइन' के लिए बनाया केक, आप भी देखिए फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -