'Laxmi Bomb' पर लगा लव जिहाद का प्रचार करने का आरोप, हो रही बायकॉट की मांग
'Laxmi Bomb' पर लगा लव जिहाद का प्रचार करने का आरोप, हो रही बायकॉट की मांग
Share:

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर होने वाले अक्षय कुमार इस समय मुश्किलों में घिर गए हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है और उनकी आने वाली नयी फिल्म 'लक्ष्मी बम' का बायकॉट हो रहा है। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा अचानक क्यों होने लगा है। तो आइए हम आपको बताते हैं इसके पीछे की कहानी। जी दरअसल कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बम लव जिहाद का प्रचार करती हैl इस वजह से लोग इसे बायकॉट करने की मांग में लगे हुए हैं।

आपको याद हो तो बीते दिनों ही तनिष्क के द्वारा जारी किये गए एक एडवर्टाइजमेंट में भी कुछ ऐसा ही दिखाया गया था और उसके बाद उस पर भी लव जिहाद को प्रमोट करने का आरोप लगा थाl अब ऐसा ही अक्षय की फिल्म के साथ हो रहा है। इस समय यह लोगों के निशाने पर आ चुकी है। कई लोगों का मानना है कि फिल्म 'लक्ष्मी बम' लव जिहाद का प्रचार करती हैl जी दरअसल इस फिल्म में अक्षय कुमार आसिफ की भूमिका में हैं और कियारा आडवाणी ने प्रिया की भूमिका निभाई है।

अब इन नामों के आधार पर ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बॉयकाट करने की मांग उठ रही हैल इस फिल्म को लेकर एक यूजर ने लिखा है, 'क्या यह सही है? फिल्म का नाम क्या होगा 'लक्ष्मी बम' और यह दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी और किरदार का नाम होगा आसिफ, अभिनेत्री का नाम होगा प्रिया, यह लोग लव जिहाद को क्यों बढ़ावा दे रहे हैं? किस प्रकार के कल्चर को बढ़ावा दे रहे हैं? 'लक्ष्मी बम' का विरोध करेंl' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'लक्ष्मी बम वालों से के माध्यम से मैं यह जानना चाहता हूं कि क्यों फिल्म के किरदार का नाम राघव से बदलकर आसिफ कर दिया गया?' वैसे अब यह देखना होगा कि अक्षय इस पर क्या रिएक्शन देते हैं।

बॉलीवुड को कहीं और स्थानांतरित किए जाने का प्रयास बर्दाश्त नहीं करेंगे उद्धव

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'द व्हाइट टाइगर' का फर्स्ट लुक

ट्रोलर्स से बचने के लिए सुहाना ने प्राइवेट कर लिया था अकाउंट, अब पोस्ट की नयी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -