आलिया संग उड़ता पंजाब में काम करने के बाद पहली बार बोली करीना कपूर
आलिया संग उड़ता पंजाब में काम करने के बाद पहली बार बोली करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान इन दिनों अपने घर में अपने बेटे और पति के साथ समय बिता रहीं हैं लेकिन इस बीच वह अपनी दमदार तस्वीरों को शेयर करना नहीं छोड़ रहीं हैं. ऐसे में करीना इन दिनों कोई ना कोई चौकाने वाला खुलासा भी कर रहीं हैं. अब हाल ही में एक बार फिर करीना ने खुलासा किया है. उन्होंने हाल ही में  अभिनेत्री आलिया भट्ट को लेकर खुलासा किया, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. जी दरअसल करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम करने को लेकर बड़ी बात बोली है.

उन्होंने बीते दिनों ही अपने रेडियो शो के दौरान कहा कि, ''आज की बॉलीवुड अभिनेत्रियों के एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने के अपने तरीके हैं और अपने अच्छे काम के लिए सहयोगी सितारों को प्रोत्साहित करना पसंद करती हैं.'' वहीँ आगे करीना कपूर ने आलिया भट्ट के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में अपने काम करने के अनुभव को साझा किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'मुझे कभी भी ये नहीं लगा कि उड़ता पंजाब में आलिया उनपर भारी पड़ेंगी क्योंकि उनका किरदार काफी दमदार है.' इसी के साथ करीना ने आगे कहा उस समय उन्होंने सिर्फ ये सोचा कि ये कितना शानदार और सिस्टरहुड (बहनों का प्यार) जैसा था कि हम दोनों उड़ता पंजाब के लिए साथ आ रहे हैं.''

वैसे इसके अलावा अपने रेडियो शो में करीना कपूर ने अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया को लेकर बात की और उन्होंने सोशल मीडिया को बेहद खास चीज बताया. इसी के साथ करीना ने कहा कि, ''सोशल मी़डिया बहुत अच्छी चीज है क्योंकि इसके जरिए लोगों से आराम से संपर्क साधा जा सकता है.'' आपको तो पता ही होगा करीना कपूर को इंस्टाग्राम पर आए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन उनके फॉलोवर्स की संख्या करोड़ो में जा चुकी है.

एक्टिंग छोड़ डॉक्टर बना यह अभिनेता, कर रहा है कोरोना पीड़ितों का इलाज

चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

ऑनलाइन खाना तलाशने पर ट्रोल हुईं ये हीरोइन, लोगों ने कहा- 'कॉमन सेंस है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -