ऑनलाइन खाना तलाशने पर ट्रोल हुईं ये हीरोइन, लोगों ने कहा- 'कॉमन सेंस है'
ऑनलाइन खाना तलाशने पर ट्रोल हुईं ये हीरोइन, लोगों ने कहा- 'कॉमन सेंस है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण लोग अपने घरों में कैद हैं साथ ही कुछ ऐसे भी लोग हैं जो एक निवाले के लिए भी तरस रहे हैं. इस समय कोई किसी को अपने घर नहीं आने दे रहा है और कई लोगों ने तो अपनी बिल्डिंग को सील तक कर लिया है. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री संध्या मृदुल खाना तलाशने सोशल मीडिया पर भटकती नजर आईं और उनके ऐसा करने के बाद लोगों ने संध्या की समझ पर ही सवाल खड़े कर दिए.

आप सभी को बता दें कि कोरोना संकट में लोगों की मदद करने वाले एक ग्रुप के फेसबुक पेज पर संध्या मृदुल ने लिखा, 'क्या वर्सोवा में कोई फूड सर्विस है जहां से कोई वॉचमैन के लिए खाना ऑर्डर कर सके? पास की सभी बिल्डिंग में इस तरह कोई व्यवस्था करने की जरूरत है?' इसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह बेहतर विकल्प नहीं होगा कि जिस बिल्डिंग में वे काम कर रहे हैं उसी बिल्डिंग के लोग अपने घरों से उनके खाने का इंतजाम कर दें. यह मुश्किल नहीं होगा.' इसी के साथ दूसरे यूजर ने कहा कि 'अलग-अलग परिवार ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर की बारी बारी से जिम्मेदारी ले सकते हैं. यह आसानी से हो जाएगा और किसी पर भार भी नहीं पड़ेगा.'

केवल इतना ही नहीं इस पोस्ट में एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह बेहतर विकल्प नहीं होगा कि जिस बिल्डिंग में वे काम कर रहे हैं उसी बिल्डिंग के लोग अपने घरों से उनके खाने का इंतजाम कर दें. यह मुश्किल नहीं होगा.' वहीं दूसरे यूजर ने भी कहा कि 'अलग अलग परिवार ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर की बारी बारी से जिम्मेदारी ले सकते हैं. यह आसानी से हो जाएगा और किसी पर भार भी नहीं पड़ेगा.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो यह तक कह दिया कि ऐसी दिक्कतों का समाधान कॉमन सेंस से निकालो हर बात के लिए ऑनलाइन समाधान नहीं मिलता. आप सभी ने संध्या मृदुल को कई फिल्मों में देखा होगा जैसे 'साथिया' (2002), 'पेज 3' (2005) आदि और इन दिनों वह जी5 के वेबसीरीज 'मेंटलहुड' में दिखाई दे रहीं हैं.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -