न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे करीना-सैफ
न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए स्विट्जरलैंड पहुंचे करीना-सैफ
Share:

करीना कपूर ने साल 2012 में निकाह किया था और निकाह के बाद से लगभग हर साल वह अपने शौहर सैफ अली खान के साथ स्विस आल्प्स में गस्ताद का दौरा करती रही हैं। जी हाँ, अब तीन साल में पहली बार करीना गस्ताद जा चुकीं हैं और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने स्विस फ्लैग के इमोटिकॉन के साथ चिमनी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आपके लिए तीन साल इंतजार किया।"

'इस एक्ट्रेस को सिगरेट से जलाकर मार-पीट करते थे सलमान खान', हो चुके हैं कई चौकाने वाले खुलासे

आप सभी को बता दें कि पिछले कुछ सालो में, करीना कपूर अभिनेता-पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ अपने पहले के गस्ताद वेकेशन की यादें ताजा कर रही थीं। ऐसा इसलिए क्योंकि वे कोविड-19 महामारी के कारण नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश नहीं जा सकते थे। हालाँकि अब इस साल वह पहले ही जा चुकीं हैं। वहीं पिछले साल करीना ने अपनी Gstaad छुट्टियों को मिस करने के बारे में एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। उस दौरान करीना ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी छुट्टी से एक सेल्फी साझा की, और वहां उन्होंने बिना मेकअप के लुक को स्पोर्ट किया था। करीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था "Apres स्की दिन। क्या वे वापस आएंगे?"।

आपको यह भी बता दें कि आखिरी बार करीना अपने परिवार के साथ 2019 में गस्ताद गई थीं। वहीं ट्रिप के दौरान उनकी मुलाकात अभिनेता वरुण धवन और अनुष्का शर्मा से हुई थी। उस दौरान वरुण अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ छुट्टियां मनाने गए थे, वहीं अनुष्का पति-क्रिकेटर विराट कोहली के साथ गस्ताद में थीं।

इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग

सुशांत को लेकर खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए श्वेता ने मांगी सुरक्षा

Video: सलमान खान ने धूम-धाम से मनाया जन्मदिन, पहुँचते ही शाहरुख़ खान ने लगा लिया गले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -