'इस एक्ट्रेस को सिगरेट से जलाकर मार-पीट करते थे सलमान खान', हो चुके हैं कई चौकाने वाले खुलासे
'इस एक्ट्रेस को सिगरेट से जलाकर मार-पीट करते थे सलमान खान', हो चुके हैं कई चौकाने वाले खुलासे
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय और अपने अंदाज के लिए मशहूर सलमान खान का आज जन्मदिन है। सलमान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, हालाँकि वह अपनी लव लाइफ को लेकर अधिक चर्चाओं में रहे हैं। सलमान ने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है और इसी लिस्ट में एक नाम रहा है सोमी अली का। जी दरअसल करियर के शुरुआती दौर में पाकिस्तान-इंडियन एक्ट्रेस सोमी अली के साथ सलमान के रोमांस के चर्चे थे, हालांकि कुछ समय के बाद दोनों के संबंधों में कड़वाहट आ गई थी। कहा जाता है सोमी अली सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थी, और दोनों ने एक फिल्म में भी साथ काम किया था, हालांकि ये मूवी बीच में ही बंद हो गई थी।

प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, बेबी बंप पर हाथ रखे नजर आए विक्की कौशल!

वहीं काफी लंबे समय के ब्रेक के बाद सोमी अली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर करके सलमान खान पर शारीरिक शोषण और मारपीट के आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में लिखा था- 'अभी बहुत कुछ होने वाला है। मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया। तुम कायर इंसान हो। यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं, जो मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल अब्यूज से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है।' इसी के साथ उन्होंने कहा था- 'उन सभी फीमेल एक्ट्रेसेस को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं। ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जिन्होंने इसे सपोर्ट किया। अब ये जंग करने का समय है।' वैसे सोमी अली कई बार सलमान खान को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर चुकीं हैं।

एक बार उन्होंने कहा था- 'बॉलीवुड के हार्वी वाइंस्टाइन, तुम्हारा पर्दाफाश होगा जिन महिलाओं को तुमने अब्यूज किया है, वो एक दिन जरूर सामने आएंगी और अपनी सच्चाई बताएंगी। जैसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया।' अलग होने के बारे में बात करते हुए अदाकारा ने बताया था कि सलमान ने उन्हें चीट किया था, इसलिए उन्होंने सलमान को छोड़ दिया था।

शादी के कार्ड बंटने के बाद सलमान ने बदला था फैसला, इस एक्ट्रेस से करते थे बहुत प्यार

आखिर क्यों सलमान से अलग हो गईं थीं ऐश्वर्या राय, सालों बाद खोले थे एक्टर के घिनौने राज

'साजिद खान ने मेरे ब्रेस्ट पर हाथ फेरा फिर जींस में हाथ।।।', अब इस एक्ट्रेस ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -