इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग
इस एक्ट्रेस को देखते ही सलमान को याद आया पुराना प्यार, किस करके किया टाइट हग
Share:

सलमान खान की बर्थडे पार्टी में कई बड़े-बड़े स्टार्स ने रंग जमाया। वहीं इस दौरान जन्मदिन को खास बनाने संगीता बिजलानी पहुंचीं, तो सलमान को अपना पुराना प्यार याद आ गया। आप सभी को बता दें कि संगीता बिजलानी को देखते ही सलमान खान ने उनका माथा चूम लिया और टाइट हग किया। जी हाँ, आप सभी को यह भी याद दिला दें कि सलमान खान और संगीता बिजलानी एक समय पर खूबसूरत कपल थे। जी हाँ और दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरते थे। कहा जाता है यह रिश्ता करीब 10 साल चला लेकिन शादी होने से पहले ही टूट गया। कहा जाता है शादी के कार्ड तक छप गए थे लेकिन एन मौके पर सलमान ने मना कर दिया।

शादी के कार्ड बंटने के बाद सलमान ने बदला था फैसला, इस एक्ट्रेस से करते थे बहुत प्यार

वैसे बर्थडे पार्टी में ब्लू शिमर ड्रेस में संगीता बिजलानी काफी खूबसूरत लग रहीं थी। जी हाँ, संगीता बिजलानी के खुले कर्ल हेयर उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे थे और संगीता बिजलानी की अदाएं सलमान पर बिजलियां गिरा रहीं थीं। इसी के चलते वह संगीता को चूमने से पीछे नहीं हटे। आपको याद दिला दें सलमान खान और संगीता बिजलानी ने साल 1986 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे, लेकिन संगीता ने सलमान के साथ अपना रिश्ता तोड़ लिया था।

कहते हैं उस वक्त सलमान खान और एक्ट्रेस सोमी अली के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं और इस बात की जानकारी संगीता को हुई तो उन्होंने सलमान खान से रिश्ता तोड़ लिया था। वहीं इसके बाद संगीता बिजलानी ने 1996 में क्रिकेटर मो।अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी। हालांकि दोनों का रिश्ता 14 साल बाद टूट गया और 2010 में संगीता ने तलाक ले लिया। अब आज के समय में सलमान खान और संगीता बिजलानी अच्छे दोस्त हैं।

सुशांत को लेकर खुलासा करने वाले रूपकुमार शाह के लिए श्वेता ने मांगी सुरक्षा

Video: सलमान खान ने धूम-धाम से मनाया जन्मदिन, पहुँचते ही शाहरुख़ खान ने लगा लिया गले

'इस एक्ट्रेस को सिगरेट से जलाकर मार-पीट करते थे सलमान खान', हो चुके हैं कई चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -