पति और माँ के साथ सौतेली बेटी की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची करीना

बॉलीवुड के नवाब साहब यानी एक्टर सैफ अली खान हाल ही में अपनी बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ की स्क्रिनिंग पर पहुंचे. इस दौरान सैफ के साथ उनकी पत्नी करीना कपूर और सास बबीता कपूर भी गई थीं. तीनों ने ही मीडिया को पोज़ दिए थे. आपको बता दें करीना, सारा की सौतेली मां है और दोनों की खूब पटती भी है. वो दोनों एक-दूसरे की दोस्त बनकर रहती हैं.

फिल्म की स्क्रीनिंग में दोनों बहुत ही केजुअल लुक में नजर आए. लेकिन इस दौरान उनके साथ तैमूर कहीं नजर नहीं आए. आपको बता दें करीना कभी भी तैमूर को फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं ले जाती हैं. इससे पहले केदारनाथ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमे बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. इस दौरान जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, ख़ुशी कपूर, अलाना पांडे समेत और भी कई स्टार किड्स भी पहुंचे थे.

आपको बता दें इस फिल्म के जरिए सारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. सारा और सुशांत की इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई अपने नाम की है. सूत्रों की माने तो केदारनाथ ने पहले दिन 7 करोड़ की कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है.

सारा अली खान के प्रपोजल का इंतजार कर रहा है ये हैंडसम एक्टर!

पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद मंदिर पहुंची सारा, गरीबो को दान किये खाना

16 करोड़ की धोखाधड़ी करने के बाद ये मशहूर प्रोड्यूसर हुई गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -