पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद मंदिर पहुंची सारा, गरीबो को दान किये खाना

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है. उनकी ये फिल्म 7 द‍िसंबर को र‍िलीज हो गई है. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आएँगे. अपनी फिल्म के र‍िलीज होने के बाद सारा अली खान मुंबई के मुक्तेशवर मंदिर दर्शन करने पहुंची. इस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया.

आपको बता दें सारा के लिए बॉलीवुड में डेब्यू करना बेहद खास है. कुछ दिन पहले ही सारा ने इंटरव्यू में बताया था कि, 'मैं बचपन से एक्ट‍िंग करना चाहती थी. अपनी पढ़ाई पूरी होने के बाद मैनें फिल्म लाइन में आने का तय किया.' आपको बता दें सारा हर थोड़े दिन में कोई ना कोई मंदिर में दर्शन करने पहुंच जाती है. सारा अपनी पहली फिल्म के पर्दे पर आते ही भगवान के दर्शन करने मंद‍िर पहुंच गईं.

सूत्रों की माने तो सारा ने मंद‍िर में दर्शन करने के साथ ही वहां मौजूद गरीबों में खाना बांटा. ये पहली बार नहीं है जब सारा ने खाना बांटा हो बल्कि वो कई बार मंद‍िर के बाहर मौजूद लोगों में खाना और प्रसाद बांटते देखा गया है. आपको बता दें सारा की डेब्यू फिल्म ने ही अच्छी कमाई अपने नाम की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5-7 करोड़ की कमाई कर ली है जिसे अच्छा माना जाएगा.

'केदारनाथ' के सामने फीकी पड़ी '2.0', पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

एक ही महीने में दो फ़िल्में रिलीज़ होने पर सारा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

सारा की एक्टिंग को लेकर दादी शर्मीला टैगोर ने कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -