अजय देवगन को KISS करने से करीना ने किया इंकार, यह है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और अजय देवगन कई फिल्मों में साथ नजर आए हैं. करीना और अजय की जोड़ी रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल और सिंघम में नजर आ चुकी हैं और इसके अलावा दोनों फिल्म ओमकारा में भी साथ दिखे थे. इस फिल्म में तो अजय ने करीना के साथ एक लवमेकिंग सीन भी किया था. लेकिन आपको बता दें साल 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म सत्याग्रह में करीना ने अजय को किस करने से इंकार कर दिया था.

सूत्रों की माने तो करीना उस समय किसी भी एक्टर संग किस करने को लेकर सहज नहीं थी. ऐसा इसलिए क्योंकि करीना ने उस समय सैफ अली खान के साथ शादी रचाई थी. आपको बता दें अजय के अलावा करीना और भी कई एक्टर्स के साथ किसिंग सीन दें चुकी हैं. फिल्म 'कमबख्त इश्क' में भी करीना अक्षय कुमार के साथ कई किसिंग सीन्स दे चुकी थीं. साथ ही करीना ने इम्तियाज अली की फिल्म 'जब वी मेट' में शाहिद कपूर के साथ काफी लम्बा एक किसिंग सीन दिया था.

लेकिन करीना ने ये सभी सीन सैफ से शादी से पहले दिए थे. रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने उस दौरान फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश झा को साफ किया था कि वे किसी एक्टर के साथ ऑनस्क्रीन किस नहीं करेंगी और करीना ने इसका कारण अपनी शादी बताया था. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो इन दिनों करीना अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में काम कर रही हैं. इस फिल्म में करीना और अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है.

महिला दिवस पर प्रियंका ने लिखा ये खास मैसेज, हो रही खूब तारीफ

मुकेश अंबानी की समधन और बहु ने किया ऐसा डांस, देखते ही हो जाएंगे हैरान

'बहार बेगम' बनकर लाखों लोगों का दिल लूटने आई 'धक्-धक्' गर्ल माधुरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -