करीना ने रणवीर को दी अच्छा पति बनने के टिप्स, ये है वजह
करीना ने रणवीर को दी अच्छा पति बनने के टिप्स, ये है वजह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. वैसे रणवीर खुद को पहले से ही एक आदर्श पति के रुप में देखते हैं. जी हां... उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि वो खुद को एक ऐसा पति मानते है जैसा हर औरत चाहेगी कि उसका पति हो. हालांकि रणवीर ने ये भी कहा था कि उन्हें फिर भी ऐसा लगता है कि उन्हें अपने अंदर सुधार की जरुरत है. अब रणवीर सिंह ने हाल ही में करीना कपूर से पूछ लिया कि एक अच्छा हसबैंड कैसे बना जा सकता है?

दरअसल रणवीर सिंह हाल ही में करीना कपूर के नए रेडियो शो पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने कई मुद्दों पर बातचीत की थी. साथ ही करीना कपूर के शो में रणवीर सिंह ने महिलाओं के बारे में बात की और इस बात पर भी चर्चा की थी कि क्या महिलाओं की जिंदगी में सबसे ज्यादा मैटर करता है? सूत्रों की माने तो इस रेडियो शो में रणवीर ने बेबो से पूछा कि- वो कैसे अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए टॉप हसबैंड बन सकते हैं? तो इसके जवाब में करीना कपूर को लगा कि वो सिर्फ कांप्लीमेंट के लिए ये सब कह रह हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हर कोई ये बाद पहले से जानता है कि वो अपनी पत्नी पर कितना मरते हैं.

करीना कपूर ने आगे ये भी कहा कि, 'रणवीर तुम सिर्फ मजाक कर रहे हो. क्योंकि पूरी दुनिया ये जानती है कि तुम दीपिका पादुकोण से कितना प्यार करते हो. तुम्हें किसी टिप्स की जरुरत नहीं है. जितना प्यार तुम दीपिका पर उडेलते हो वो उससे प्यारी कोई और चीज हो ही नहीं सकती है. और हर किसी को ये प्यार नजर भी आथा है.' इतना ही नहीं करीना ने आगे ये भी कहा कि, 'फिर भी मैं तुम्हें ये टिप्स देने चाहूंगी और ये मैजिकल होगा.' साथ ही करीना ने आगे रणवीर को ये भी कहा कि, 'तुम जानते हो हर किसी को अपना स्पेस देना चाहिए. और इसके चलते सबकुछ जगह पर रहेगा.'

Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के जफ्ज

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

कंगना रनौत के कारण बदलनी पड़ी 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -