राहुल गांधी के प्यार में पागल थी करीना कपूर, ये काम करने को भी हो गईं थी तैयार
राहुल गांधी के प्यार में पागल थी करीना कपूर, ये काम करने को भी हो गईं थी तैयार
Share:

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को लेकर बात करें तो किसी ना किसी का किसी ना किसी पर क्रश रहा है। अब आज हम बात कर रहे हैं करीना कपूर के बारे में। जी दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने साल 2012 में सैफ अली खान के साथ शादी की थी और सैफ अली खान के साथ शादी करने के पहले करीना कपूर का नाम बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के साथ खूब जुड़ा था। ऐसा कहा जाता था कि एक समय वह शाहिद कपूर के साथ शादी करने को तैयार थी लेकिन दोनों अलग हो गए। वैसे करीना कपूर शाहिद से पहले कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी के साथ प्यार में पड़ गई थीं।

जी हाँ और कहा जाता है वह राहुल से शादी भी करना चाहती थी। जी दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर ने खुलासा किया था कि वह कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी और वह उनके प्यार में इस कदर पागल थी कि राहुल गांधी के लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के लिए तैयार थी। आप सभी को बता दें कि इस बात का खुलासा अदाकारा ने सिमी ग्रेवाल के चैट शो में किया था। यहां उन्होंने अपने कई रिश्तो को उजागर किया। इस दौरान ही उन्होंने बताया कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में नई-नई थी तब उन्हें बॉलीवुड के फिल्म का कोई भी हीरो पसंद नहीं आता था।

जी हाँ और उन्होंने बताया कि उस समय वह कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी को डेट करना चाहती थी। केवल यही नहीं उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि राहुल गांधी को डेट करने के लिए उन्हें पॉलिटिक्स ज्वाइन करना पड़ेगा तब उन्होंने मन बना लिया था कि बॉलीवुड की फिल्मों को छोड़कर वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी। हालांकि ऐसा हो ना सका और करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली।

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर को किसने दी फिर काम करने की सलाह? एक्ट्रेस ने बताया नाम

धक धक की शूटिंग के बीच सामने आया दीया मिर्जा का स्टनिंग लुक

जानिए क्यों सोशल मीडिया पर वायरल हुए टाइगर श्रॉफ के वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -