करीना कपूर करने जा रही है नई पारी की शुरुआत, जहांगीर के जन्म के बाद इस फिल्म में आएगी नजर

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान पहली बार एक स्लीक तथा नए जमाने की थ्रिलर के साथ मेकर बनने के लिए तैयार हैं। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स की मदद से, अभी तक अनटाइटल्ड यह मूवी हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड की जाएगी, जिन्होंने स्कैम 1992 की कामयाबी के पश्चात् इंडस्ट्री के सबसे समीक्षकों तथा व्यावसायिक तौर पर प्रशंसित डायरेक्टर्स में से एक के तौर पर अपने हालात को मजबूत कर लिया है।

वही यह सहयोग दो मजबूत महिलाओं, एकता कपूर तथा करीना कपूर खान के एक साथ आने का प्रतीक है, दोनों ने अपने खुद के रास्ते प्रशस्त किए हैं तथा अपने नियम बनाते हुए स्ट्रियोटाइप को चुनौती दी है। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि ब्लॉकबस्टर ‘वीरे दी वेडिंग’ करीना कपूर खान की उनके बेटे तैमूर के जन्म के पश्चात् पहली फिल्म थी तथा यह उनके दूसरे बच्चे के पश्चात् उनकी पहली फिल्म होगी, संयोग से, दोनों एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित हैं।

वही यह एक सच्ची जीवन घटना से प्रेरित, कहानी यूके में स्थापित है तथा शीघ्र ही शूटिंग आरम्भ की जाएगी। पहली बार मेकर बनने के लिए एक्साइटेड करीना कपूर खान बोलती हैं, ‘एकता के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के तौर पर काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार सालों से जानता है तथा पहली बार हंसल द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। मैं हंसल की फिल्मों की बहुत बड़ी फैन हूं तथा उनके साथ पहली बार काम करना स्पेशल होगा। 

ट्विंकल खन्ना को इंप्रेस करने के लिए अक्षय कुमार ने किया खतरनाक काम, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

करीना और करण जौहर के लाइव सेशन के दौरान हुई बड़ी गड़बड़, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार ने सबके सामने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, हुई सबकी बोलती बंद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -