अक्षय कुमार ने सबके सामने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, हुई सबकी बोलती बंद
अक्षय कुमार ने सबके सामने उड़ाया कपिल शर्मा का मजाक, हुई सबकी बोलती बंद
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ तस्वीर साझा की थी जो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो गई थी। इस तस्वीर में अक्षय, कपिल के पैर छू रहे थे। कपिल ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘सुप्रसिद्ध फिल्म एक्टर श्री अक्षय कुमार अपनी नई मूवी बेल बॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।’

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही कपिल के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स ने भी बहुत रिएक्ट किया था। अब कपिल के पोस्ट पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया आ गई है। अक्षय ने कमेंट्स सेक्शन में कपिल को ट्रोल किया। उन्होंने लिखा, ‘और आशीर्वाद के पश्चात् श्री अक्षय कुमार, श्री कपिल शर्मा का दिमाग उनके घुटने में ढूंढते हुए।’ बता दें कि इससे पूर्व अक्षय ने कपिल को देरी से बेल बॉटम की शुभकामनाएं देने के लिए ट्रोल किया था। दरअसल, बीते सप्ताह कपिल ने ट्वीट किया था, खूबसूरत ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी। शुभकामनाएं और पूरी टीम को मेरी बधाइयाँ।

अक्षय ने कपिल को उत्तर दिया था, ‘जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं तो बधाइयाँ भेजी, उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।’ बता दें कि इस माह कपिल शर्मा शो की वापसी हो रही है। कुछ दिनों पहले शो का टीजर रिलीज किया गया था जिसके पश्चात् से प्रशंसक शो को देखने के लिए उत्साहित हैं। इस सीजन में कपिल के साथ कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, भारती सिंह तथा अर्चना पूरन सिंह हैं।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार फैंस से रूबरू होगी शिल्पा शेट्टी

नीरज चोपड़ा की बायोपिक में काम करने पर बोले अक्षय- 'वो हैंडसम हैं...'

दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’? एक्टर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -