करीना और करण जौहर के लाइव सेशन के दौरान हुई बड़ी गड़बड़, वीडियो वायरल
करीना और करण जौहर के लाइव सेशन के दौरान हुई बड़ी गड़बड़, वीडियो वायरल
Share:

करीना कपूर खान ने बीते सोमवार को करण जौहर के साथ अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की है। जी दरअसल करीना ने अपनी बुक लॉन्च के लिए करण के साथ लाइव सेशन किया हालाँकि इस बीच कुछ टेक्निकल दिक्कत आ गई। जिस समय करीना लाइव थीं उस समय उन्हें करण की आवाज नहीं आ रही थी। उसके बाद करण की आवाज इको होने लगी और यह सब देखकर करीना थोड़ी परेशान हुईं लेकिन उनके मजेदार एक्सप्रेशंस भी देखने को मिले, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं करीना को करण की आवाज नहीं सुनाई दे रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan Fanclub. (@kareenafc)

ऐसे में उन्होंने अपने स्टाइल में बोला, 'ये मेरे नेटवर्क की दिक्कत नहीं बल्कि प्रॉब्लम करण की तरफ से है।' इन सभी के बीच वह अपने हेयर ड्रेसर पॉम्पी, अमृता अरोड़ा और रिया कपूर को लाइव में देखकर काफी खुश भी हुईं। बहुत समय तक कोशिश करने के बाद टेक्निकल दिक्कत दूर हुई तब जाकर करीना और करण ने किताब से जुड़ीं बातें की। इस दौरान करण जौहर ने उनके साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला और इस पर करीना ने उनसे गिफ्ट की मांग कर दी।

ऐसे में करण ने भी स्मार्टली बेबो के फैंस का प्यार ही उनका गिफ्ट बताकर बात टाल दी। इस लाइव सेशन में करीना ने कहा, 'वह प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी दादी के बताए नुस्खे फॉलो करती थीं। साथ ही यह भी बताया कि सैफ काफी सपोर्टिव रहे।' इसी के साथ उन्होंने लाइव सेशन में हिंट दिया कि उनकी किताब में क्या-क्या होगा। करीना ने बताया कि उन्हें हर मां की तरह बच्चों को घर पर छोड़कर काम पर जाने का गिल्ट होता है। अब करीना की बुक मार्केट में आ चुकी है और उनके छोटे बेटे का नाम भी उस किताब में लिखा हुआ है।

राखी सावंत ने किया 'कयामत' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार फैंस से रूबरू होगी शिल्पा शेट्टी

VIDEO: मालदीव में सना खान संग पति ने किया कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस का दुखने लगा पेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -