पैपराजी पर तैमूर ने तानी बंदूक, ट्रोलर्स बोले- 'जैसा नाम वैसा काम'

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने बच्चों के साथ समय बिता रहीं हैं। वहीँ उनके दोनों बेटे बड़े क्यूट हैं। जी हाँ, सुपर डैशिंग एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के दोनों बच्चे तैमूर अली खान (Taimur Ali khan) और Jeh (जेह) पैपराजी के चहेते हैं और दोनों का अंदाज फैंस के दिलों को छू जाता है। वैसे तैमूर और जेह जब भी घर से बाहर आते हैं तो पैपराजी के कैमरों में कैद हो जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल इन दोनों के फैन्स भी इन दोनों के फोटोज और वीडियोज को खूब पसंद करते हैं और दोनों को प्यार देते हैं। वहीं एक बार फिर जेह और तैमूर पैपराजी के कैमरों में कैद हुए, हालाँकि इस बार तैमूर ट्रोल हो रहे हैं। जी दरअसल कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं लेकिन कई फैन्स दोनों बच्चों के सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में तैमूर अली खान और जेह पैपराजी के कैमरों में कैद हुए। जेह जहां नैनी की गोद में दिख रहे हैं तो दूसरी ओर तैमूर ने टॉय गन पकड़ी है, जिसे उन्होंने पैपराजी की ओर ताना हुआ है।

आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग दोनों का अंदाज देख मर-मिटे है। एक तरफ फैन्स इनके फोटोज को पंसद कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स तैमूर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- तैमूर नाम का लड़का और क्या करेगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'ये मुस्लिम हमको मारने पर तुले हैं', इसी के साथ एक यूजर ने लिखा है- 'जैसा नाम वैसा काम'

अब फिल्मों में धमाल मचाएगा सहदेव, इस मशहूर CM की बायोपिक में आएगा नजर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खींच कर ले गए फैंस, वीडियो वायरल

'शाहरुख खान' जल्द देंगे फैंस को तोहफा, करेंगे नयी फिल्म का ऐलान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -