नवाजुद्दीन सिद्दीकी को खींच कर ले गए फैंस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग लाखो में नहीं बल्कि करोड़ो में है। ऐसे में फैंस जब भी अपने स्टार को कही देखते हैं तो उनके साथ सेल्फी लेने के लिए ऑटोग्राफ लेने के लिए कुछ भी करने लगते हैं। इस चक्कर में कई बार फैंस कुछ ऐसा भी कर जाते हैं कि वह सब सोशल साइट्स पर वायरल हो जाता है। वहीं कई बार फैंस की इन हरकतों में सेलेब्रिटी खुद फंस जाते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ। जी दरअसल हाल ही में जब वह एक जगह स्पॉट किए गए तो जनता इस कदर पागल हो गई कि उनके साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें खींचने लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब इस समय एक्टर का उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पर लोग इस भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आगे की तरफ जा रहे होते हैं। इसी बीच उनके कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे होते हैं। तभी एक फैन उनके गले में हाथ डालता है सेल्फी लेते हुए उन्हें पीछे की तरफ खींच लेता है। यह देखते ही उनके साथ मौजूद शख्स आगे आता है फैंस से नवाजुद्दीन को छुड़ाते हुए उन्हें अपने साथ ले जाता है। इस समय एक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आप सभी को बता दें कि ये वीडियो हाल के दिनों का नहीं है, बल्कि दो साल पुराना यानी साल 2019 में उनकी फिल्म 'रात अकेली है' (Raat Akeli Hai) के शूटिंग के दौरान का है। जी हाँ लेकिन अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो उस समय की शूटिंग के दौरान का है जब नवाज कानपुर पहुंचे थे। वहां उनके जाते ही अचानक से ढेर सारे लोग पहुंच गए और उनके साथ सेल्फी लेने लगे।

'शाहरुख खान' जल्द देंगे फैंस को तोहफा, करेंगे नयी फिल्म का ऐलान

विराट के कप्तानी छोड़ने पर आलिया से लेकर वरुण धवन तक ने दी प्रतिक्रिया

बोनी कपूर ने शेयर किया बेटियों का बांड, देखकर खुश हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -