'शाहरुख खान' जल्द देंगे फैंस को तोहफा, करेंगे नयी फिल्म का ऐलान

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बेहतरीन अभिनेता हैं और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। शाहरुख़ को दुनियाभर में 'किंग खान' (King Khan) के नाम से जाना जाता है और इसी नाम से उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शाहरुख़ ने बिना गॉडफादर के अपनी जिंदगी में वो मुकाम हासिल किया जिसका सपना उन्होंने बचपन में देखा था। वैसे शाहरूख खान आज एक बड़े स्टार है जिनको बॉलीवुड का 'बादशाह' (Baadshah Shah Rukh Khan ) कहा जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्म दी है और अब एक और बड़ी खबर आ रही हैं कि, शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म का 26 जनवरी को ऐलान कर सकते है उनकी नयी फिल्म के ऐलान की अटकलें अब तेज होती जा रही है।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का नाम 'लायन' (Lion) हो सकता है जिसको साउथ डायरेक्टर एटली मुकार (Atlee Kumar) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म में बॉलीवुड के बदशाह के साथ नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) ने ही बनाया है और ये फिल्म एक्शन फिल्म बताई जा रही है जिसमें शाहरूख खान का किरदार काफी दमदार नजर आने वाला है। इसके साथ ये भी चर्चा है कि, शाहरूख खान इस फिल्म में डबल रोल करते हुए नजर आएंगे।

वैसे इस खबर के बाद से फैंस में शाहरूख खान को एक अलग और दिलचस्प किरदार में देखने का जुनून बढ़ गया है और अब फैंस इस फिल्म के साथ-साथ इस फिल्म की रिलीज डेट के अनाउंस होने का भी इंतजार कर रहे है। ऐसे में अब यह देखना होगा कि, बैक-टू-बैक हिट देने वाले 'किंग खान' की ये फिल्म कितना धमाल मचाती है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शाहरूख खान ने अभी तक, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे', 'कुछ-कुछ होता है', 'कभी अलविदा ना कहना', 'माइ नेम इज खान' जैसी सुपरहिट फिल्में दी है।

विराट के कप्तानी छोड़ने पर आलिया से लेकर वरुण धवन तक ने दी प्रतिक्रिया

'बहुत बढ़िया विराट', विराट के कप्तानी छोड़ने पर बोले सौरव गांगुली

18 बार ग्रैंडस्लैम में जीत हासिल करने वाली इस खिलाड़ी को हुआ कैंसर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -