अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन
अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार का नया रिलीज हुआ खास नंबर बन गया है यूट्यूब पर अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला सांग। फिलहाल 2 मोहब्बत रिलीज़ के पूर्व 3 दिनों में ही 100 मिलियन से ज्यादा बार देखा है, जो एक नया रिकॉर्ड है। यह यूट्यूब के इतिहास में पहले 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला इंडियन सांग है।

वही इस सांग ने अपने ही प्रीक्वल के प्रथम दिन देखे जाने वाली संख्या को भी पीछे छोड़ दिया है मतलब फिलहाल के सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिलहाल 2 मोहब्बत चार्टबस्टर पर तहलका मचा रहा है। 2019 में रिलीज़ हुआ सांग फिलहाल की भारी कामयाबी के पश्चात् अक्षय कुमार एवं नुपुर सेनन की खासियत वाले इसके सीक्वल फिलहाल 2 मोहब्बत ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

वही इस सांग में बताया गया है कि कैसे अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड बनीं नूपुर सेनन की शादी एमी विर्क से हो जाती है। मगर अक्षय उसे भूल पाने में असफल रहते हैं। वो शादी की रस्मों में साथ खड़े दिखाई देते हैं तथा शादी में डांस भी करते हैं मगर स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि वो भारी मन से अपने प्यार को विदा करने पर विवश हैं। हालांकि सांग में ये नहीं बताया गया है कि किस कारण नूपुर ने उनसे शादी नहीं की। अक्षय कुमार साये की भांति नूपुर का पीछा करते रहते हैं तथा उनकी बेवफाई का यादें भी उनके साथ ही चलती हैं। बताया गया है कि नूपुर भी इस शादी से खुश नहीं हैं तथा वो अक्षय कुमार से साथ गुजारें पलों को भूल नहीं पा रही हैं।

रिलीज हुआ फिल्म 'मिमी' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

'ट्रेजडी किंग' के जाने का गम नहीं भुला पा रहे है धर्मेंद्र, ट्वीट कर बोले- क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन पाऊंगा...

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई सोनम कपूर, लोग बोले- बोलने की आजादी है तो कुछ भी बोल दो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -