जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर
जैकलीन फर्नांडिस का नया फोटोशूट देखकर उड़े फैंस के होश, दिल थामकर देंखे ये तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने स्टार फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी से अपना नवीनतम फोटोशूट कराया है जिसमें वह बहुत बोल्ड अंदाज में इंटेंस लुक देती दिखाई दे रही हैं। खुद डब्बू ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम खाते पर साझा किया है जिसमें जैकलीन सफेद चादर से स्वयं को छिपाती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

डब्बू ने कैप्शन में लिखी ये बात:-
वही खुले बालों में जैकलीन का ये अवतार करोड़ों प्रशंसकों के दिलों को घायल कर रहा है। तस्वीर के कैप्शन में डब्बू रत्नानी ने लिखा, 'प्रतिदिन सुबह जल्दी जगो, जिससे जब बाकी लोग सपने देख रहे हों तब उस समय आप अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए काम कर सको। खूबसूरत जैकी।' कुछ ही समय में फोटो पर बेहिसाब लाइक आ गए हैं तथा कॉमेंट बॉक्स में प्रशंसक इस तस्वीर की प्रशंसा कर रहे हैं।

पानी-पानी में आईं थी नजर:-
बता दें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस रैपर बादशाह के सांग पानी पानी में दिखाई दी थीं। जैकलीन का ये म्यूजिक वीडियो बहुत रफ़्तार से वायरल हो गया। ढेरों लोग इस पर इंस्टा रील्स बना रहे हैं तथा करोड़ों व्यक्तियों की प्लेलिस्ट में इस सांग ने स्थान बना लिया है। आगामी फिल्मों की बात करें तो जैकलीन शीघ्र ही फिल्म भूत पुलिस में काम करती दिखाई देगी।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जैकलीन:-
फिल्म से जैकलीन का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसमें जैकलीन कातिलाना अवतार में दिखाई दे रही हैं। भूत पुलिस के अतिरिक्त भी जैकलीन की कई मूवीज लाइन में हैं। वह शीघ्र ही फिल्म अटैक, सर्कस, बच्चन पांडे, राम सेतु तथा हरि हरा वीरा मल्लू में काम करती दिखाई देगी। हरि हरा के माध्यम से जैकलीन तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।

अक्षय कुमार के गाने ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर बना नंबर वन

रिलीज हुआ फिल्म 'मिमी' का टीजर, इस दिन आएगा ट्रेलर

'ट्रेजडी किंग' के जाने का गम नहीं भुला पा रहे है धर्मेंद्र, ट्वीट कर बोले- क्या मैं कभी दिलीप कुमार बन पाऊंगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -