करीना ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की तस्वीर
करीना ने शेयर की अपने दूसरे बेटे की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी किताब को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। ऐसे में इन दिनों उनकी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' खूब चर्चाओं में है। जी दरअसल इसमें करीना ने अपनी गर्भावस्था के दौरान के अनुभव शेयर किये हैं। अब इन सभी के बीच करीना ने अपने दूसरे बेटे के फोटो को शेयर कर दिया है। जी दरअसल हाल ही में करीना ने अपने दूसरे बेटे 'जेह' की तस्वीर शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

वह अपने पहले बेटे तैमूर और अपने पति सैफ के फोटोज शेयर करती रहती हैं लेकिन अब उन्होंने अपने दूसरे बेटे की तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं। करीना कपूर खान ने लंबे वक्त तक अपने दूसरे बेटे 'जेह' की तस्वीरें और नाम रिवील नहीं किया था लेकिन अब उन्होंने जेह के नाम और तस्वीरों का खुलासा किया है और उसे भी फैंस बेहिसाब प्यार दे रहे हैं। वैसे करीना कपूर खान ने अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में अपनी और अपने बच्चों की कई अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।

इसी क्रम में उन्होंने अपने दूसरे बेटे संग तस्वीर शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक साइड करीना तैमूर को लेकर बैठी हैं तो दूसरी साइड जेह को। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह की एक और तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो में करीना कपूर खान अपने बेटे को गोद में लिए नजर आ रही हैं, हालांकि उन्होंने बेटे के चेहरे पर इमोजी बना दिया है। जिसके चलते दोबारा फैंस वही सवाल पूछते नजर आए कि वह अपने दूसरे बेटे का पूरा चेहरा कभी क्यों नहीं दिखाती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी।

उद्योग जगत ने किया आरबीआई की मौद्रिक नीति का स्वागत, कहा- "कम ब्याज दरों से कारोबारी भरोसा बढ़ेगा।।।"

मध्यप्रदेश-राजस्थान समेत इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानिए अपने राज्य का हाल

एग्री गोल्ड घोटाले के 4 लाख पीड़ितों को मिलेगा मुआवज़ा, आंध्र कैबिनेट ने मंजूर किए 500 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -