इटली में छुट्टियां मना रही करीना कपूर, शेयर की बिना मेकअप की सेल्फी और
इटली में छुट्टियां मना रही करीना कपूर, शेयर की बिना मेकअप की सेल्फी और
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों इटली के 'टस्कनी' में छुट्टियां बिता रही हैं और खास बात यह है कि यहां अपनी फैमिली सैफ अली खान और तैमूर के साथ वे खूब एन्जॉय कर रही है. करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें वह बिना मेकअप के नजर आ रही हैं और इस पर खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. 

तस्वीरों को देखकर साफ पता लग रहा है कि करीना अपने इस वकेशन को काफी इंजॉय कर रही हैं और उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर दो सेल्फी नजर आ रही हैं, जो इंटरनेट पर भी वायरल हो रही हैं. आप देख सकते हैं कि इनमें ब्लैक फ्लोरल हॉल्टर नेक वाले आउटफिट में बिना मेकअप के हैं. वहीं एक सेल्फी में करीना शेड्स लगाई नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह बिना चश्मे के धूप में खड़ी हुईं दिख रहीं है. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि सैफ और तैमूर पिछले वीक लंदन पहुंचे थे. वहीं इससे पहले भी करीना ने अपने इस हॉलिडे की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो करीना जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज़' के अलावा इरफान खान के साथ उनकी फिल्म 'हिन्दी मीडियम' के सीक्वल 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आएंगी. वहीं इरफान के साथ फिल्म करने को लेकर करीना काफी उत्साहित भी नजर आ रही हैं. 

करण ने बदला अपना मूड, अब बनाएंगे इस तरह की फिल्म

भारत आने को तैयार ऋषि कपूर, जानिए कब होगी वापसी ?

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

उल्टे-पुल्टे डांस से भी दिल जीत ले गए टाइगर-आलिया, वीडियो को मिलें लाखों व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -