भारत आने को तैयार ऋषि कपूर, जानिए कब होगी वापसी ?
भारत आने को तैयार ऋषि कपूर, जानिए कब होगी वापसी ?
Share:

बॉलीवुड फिल्म मुल्क में अपने काम से सभी को खुश करचुके अभिनेता ऋषि कपूर के लिए पिछले कई महीने बड़ी मुश्किल में बीते हैं. बता दें कि पिछले साल 2018 में ऋषि को अपने वतन भारत को छोड़कर पत्नी नीतू कपूर संग अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क जाना पड़ा था. बताया गया है कि वे कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे और अब वे ठीक होकर भारत लौटने वाले हैं. 

डीएनए की खबर की माने तो ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर सितंबर के महीने में भारत वापस कर सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो वे एक साल बाद भारत लौटेंगे. खबर में ये बताया गया है कि ऋषि अब पहले से बेहतर हैं और जल्द अपने देश लौट सकते हैं. कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि उनके पिता ऋषि की तबियत अब ठीक है और वे भारत आने के लिए तैयार है. 

दूसरी ओर आपको बता दें कि हाल ही में रणधीर कपूर ने कहा था कि ऋषि फ़िलहाल इलाज करवा रहे हैं और उनकी हालत पहले से काफी बेहतर हैं और वे अब लगभग कैंसर से मुक्त हो चुके हैं. वहीं उन्हें अभी घर वापस आने में थोड़ा समय भी लगेगा. साथ ही बता दें कि क्योंकि उन्हें यहां अपना कोर्स पूरा करना है और वे अगले कुछ महीनों में भारत वापस आएंगे. वहीं आने के बाद वे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करेंगे. 

 

भारत कलेक्शन : पहले दिन बने ये 6 रिकॉर्ड, अब तक हुईं इतनी कमाई

कियारा का जोरदार जवाब, कंगना के बहन रंगोली पर कहा कुछ ऐसा

इस फिल्म के रीमेक में काम करेंगी जैकलीन, स्मिता पाटिल के रोल में आएगी नजर

अरशद संग नेहा ने शेयर की फोटो, यूजर्स से मांग बैठी यह ख़ास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -