बेटा या बेटी किसे जन्म देंगी करीना?, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी
बेटा या बेटी किसे जन्म देंगी करीना?, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी
Share:

हर लड़की के लिए मां बनने का एहसास बेहद खास होता है। अभी इसी एहसास को एन्जॉय करने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान। जी हाँ, वह कभी भी माँ बन सकती हैं। वह वैसे तो दूसरी बार मां बनने जा रही हैं लेकिन इस समय सभी बहुत उत्साहित हैं। केवल उनके घरवाले ही नहीं बल्कि उनके फैंस भी आने वाले मेहमान के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इस समय सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं है कि करीना बच्चे को जन्म देने के लिए अस्पताल में एडमिट हैं, लेकिन करीना के सोशल मीडिया पर पोस्ट और इंस्टा स्टोरी ये सबूत हैं कि वह अभी घर पर ही हैं। फिलहाल करीना की डिलीवरी से पहले ही उनके दूसरे बच्चे के लिए तोहफे आने शुरू हो गए हैं।

इस समय कई फोटोज और वीडियोस वायरल हो रहे हैं जिनमे उनके बच्चे के लिए आने वाले गिफ्ट्स को देखा जा सकता है। अब इन सभी के बीच एक ज्योतिष ने भविष्यवाणी कर दी है। जी दरअसल एक ज्योतिष का कहना है करीना इस बार एक बेटी की मां बनने जा रही हैं। ये वही ज्योतिष हैं जिन्होंने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर आई नन्ही परी को लेकर भविष्यवाणी की थी।

इस बार ज्योतिष का कहना है कि करीना एक बेटी की मां बनने जा रही हैं। आपको पता हो करीना ने अगस्त 2020 में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की खुशखबरी को शेयर कर सभी को उत्साहित कर दिया था। बीते दिनों तो यह कहा जा रहा था कि करीना फरवरी के दूसरे हफ्ते में बेबी को जन्म देने वाली हैं, लेकिन ऐसा हो ना सका। वैसे अब यह कहा जा रहा है कि वह किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं।

कोरोना संक्रमित हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

दिल्ली में 4 गायों को काटकर मंदिर के पास फेंकने से बवाल, हिन्दू संगठनों में जबरदस्त उबाल

पीरामल समूह को ऋण प्रभावित डीएचएफएल प्राप्त करने के लिए आरबीआई से मिली मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -