कोरोना संक्रमित हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे
कोरोना संक्रमित हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र में एक बार फिर से बढ़ते कोरोना मामलों के बीच एक बड़ी खबर आई है। यह खबर मुंबई से सामने आई है। जी दरअसल महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे कोरोना संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में राजेश टोपे ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने इसके लिए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट को करके उन्होंने जानकारी दी है कि 'उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।' इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि 'उनकी तबीयत अभी ठीक है। और जल्द ही कोरोना को मात देकर वो फिर से काम पर लौटेंगे।'

आप सभी जानते ही होंगे मुंबई समेत महाराष्ट्र में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते दिनों ही मुंबई में कोरोना के 700 नए मरीज सामने आए थे। उसी के बाद मुंबई और महाराष्ट्र में सख्ती बढ़ा दी गई है। खुद सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा है, 'लापरवाही का सिलसिला अगर जारी रहा तो मुंबई में फिर से लॉकडाउन का फैसला उन्हें लेना पड़ेगा।' वैसे पूरे देश में भले ही काफी समय से कोरोना का कहर धीमा हुआ हो लेकिन बीते कुछ दिनों में मुंबई में कोरोना संक्रमण की दर में इजाफा हुआ है।

इसी को लेकर प्रशासन ने सख्ती दिखाई है और कोरोना नियमों का पालन करने की बात कही है। ऐसे अचानक से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के पीछे लोकल ट्रेन को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है हालाँकि अभी कुछ भी साफ़ नहीं है। कहा जा रहा है बीएमसी का मानना है कि लोकल ट्रेन इसकी जिम्मेदार नहीं है और इसके लिए दूसरे राज्यों और शहरों से आ रहे लोग जिम्मेदार हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस समय देशभर में कोरोना वैक्सीनेशन शुरु हो चुका है। अब तक तकरीबन 94 लाख 22 हजार से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा चुकी है।

दिल्ली में 4 गायों को काटकर मंदिर के पास फेंकने से बवाल, हिन्दू संगठनों में जबरदस्त उबाल

पीरामल समूह को ऋण प्रभावित डीएचएफएल प्राप्त करने के लिए आरबीआई से मिली मंजूरी

रक्षा खर्च पर राहुल के सवाल से मचा बवाल, भाजपा सांसदों ने जमकर किया हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -