दिल्ली में 4 गायों को काटकर मंदिर के पास फेंकने से बवाल, हिन्दू संगठनों में जबरदस्त उबाल
दिल्ली में 4 गायों को काटकर मंदिर के पास फेंकने से बवाल, हिन्दू संगठनों में जबरदस्त उबाल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के कालिंदी कुज इलाके से गाय को काट कर फेंकने का मामला प्रकाश में आया है। घटना कालिंदी कुंज थाने के मदनपुर खादर इलाके की है। यहाँ पर कम से कम 4 गायों को काट कर फेंकने की बात सामने आई है। ऑपइंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व मंडल अध्यक्ष प्रभु नारायण को सबसे पहले इस घटना के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद उन्होंने मामले को उजागर किया। 

उन्होंने बताया कि घटना रात के 2 से 4 बजे के बीच की है। उन्होंने बताया कि आरोपित ने गाय को काट कर उसके अंदर का मांस तीन-चार स्थानों पर फेंक रखा है। प्रभु नारायण ने कहा कि, “कुल मिलाकर आरोपितों ने 4 गायों को काटा। एक टुकड़ा उन्होंने शीतला माता मंदिर पॉकेट-1 के पास फेंका। दूसरे गाय का मांस उन्होंने डी ब्लॉक के पार्क के पास स्थित मंदिर के पास फेंके। इसके अलावा कंचनकुंज के नाले के पास उन्होंने गाय का सिर और बाकी अपशिष्ट फेंके। वहाँ पर हमें एक आईडी कार्ड भी मिला था। जो हमने ACP को दे दिया है।”

प्रभु नारायण ने कहा है कि आरोपित गाय के अपशिष्ट को फेंकने के लिए वहाँ गए थे, लेकिन गलती से उन्होंने उसका सिर भी फेंक दिया, जो कि वो फेंकते नहीं हैं। यहीं पर नाले में उसका पर्स गिर गया। जिसमें उसके आईडी कार्ड थे। बरामद हुए ID कार्ड के अनुसार, उसका नाम इसानुल होडा और उसके पिता का नाम अब्दुल जलील है। 

एनएफएसए अनाज की कीमतों में वृद्धि की कोई योजना नहीं: पीयूष गोयल

यूनियन बैंक, बीओबी, बीओआई ने धन जुटाने के लिए सरकार से मांगी मंजूरी

दिसंबर में टेलीकॉम सब्सक्राइबर की मात्रा में आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -