बॉलीवुड की गर्ल्स गैंग ने नाईट पार्टी में अपनी हॉटनेस से किया धमाल
बॉलीवुड की गर्ल्स गैंग ने नाईट पार्टी में अपनी हॉटनेस से किया धमाल
Share:

बॉलीवुड की कुछ हसीनाएं अक्सर ही काम से समय निकालकर पार्टी करते हुए स्पॉट होती ही रहती हैं. इनमे सबसे ज्यादा करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, अमृता अरोरा तो कई बार साथ में पार्टी करते हुए स्पॉट हो ही जाती हैं. हाल ही में एक बार फिर इस गर्ल गैंग ने मुंबई में पार्टी की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है.

आपको बता दें अमृता अरोरा और मलाइका अरोरा करिश्मा और करीना के काफी करीबी हैं और हर बार ही ये लोग साथ में पार्टी करते हुए तो नजर आ ही जाते हैं लेकिन इस बार मलाइका को पार्टी में नहीं देखा गया. इस पार्टी में सभी हसीनाओं के कूल ड्रेसिंग लुक ने महफ़िल की शान और ज्यादा बढ़ा दी. करीना हर बार पार्टी में बिना मेकअप ही नजर आती है और हर बार ही करीना का कातिलाना अंदाज़ दिखाई देता है जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आता है. इस बार तो करिश्मा और अमृता का भी बिना मेकअप वाला लुक दिखाई दिया.

इन तीनों के अलावा पार्टी में इन तीनों एक्ट्रेस के अलावा मेकअप आर्टिस्ट मल्लिका भट्ट भी नजर आई. चारों ने मिलकर पार्टी में खूब मस्ती की है और उनकी मस्ती का अंदाज़ तस्वीर को देखकर साफ़ तौर से लगाया जा सकता है. वहीं बात करे वर्क फ्रंट की तो करीना इन दिनों अपने नए रेडियो शो के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म तख़्त में भी नजर आने वाली हैं. वहीं करिश्मा और अमृता ने फिल्मों से दूरियां बना रखी है.

दिशा पटानी की सौतन ने ब्लैक बिकिनी पहनकर दिए सेक्सी पोज़

हर बार एक जैसे ही पोस्टर शेयर करते हैं 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' के मेकर्स

ढाई किलो के हाथ वाले सनी पाजी के ये हैं दमदार डायलॉग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -