दिशा पटानी की सौतन ने ब्लैक बिकिनी पहनकर दिए सेक्सी पोज़
दिशा पटानी की सौतन ने ब्लैक बिकिनी पहनकर दिए सेक्सी पोज़
Share:

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द 2 ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्टेस तारा सुतरिया फैन फॉलोविंग के मामले में किसी से कम नहीं है. अभी तो तारा ने बॉलीवुड में एंट्री भी नहीं की है लेकिन फिर भी उनके लाखों फैंस हैं और इसकी वजह तारा की एक्टिंग नहीं बल्कि उनका हॉट अंदाज़ है. तारा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है.

हाल ही में तारा ने एक बार फिर अपने बेहद हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार तारा ने अपने ब्लैक हॉट अवतार से फैंस को रूबरू करवाया है. हाल ही में तारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे वो ब्लैक ड्रेस में कातिलाना पोज़ दें रही हैं. इसके अलावा तारा ने ब्लैक गाउन में भी फोटोशूट करवाया है. इस गाउन पर उन्होंने डायमंड सेट पहना है जो तारा की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है.

तारा अपने हॉट फोटोज के अलावा अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि तारा और टाइगर श्रॉफ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसी के चलते टाइगर ने दिशा से ब्रेकअप कर लिया. हालांकि इन ख़बरों में कितनी सच्चाई है इसका अब तक कोई ठोस सबूत नहीं मिला है. बता दें फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में तारा के साथ टाइगर श्रॉफ और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी नजर आएँगे.

बॉलीवुड अपडेट...

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -