करीना-आलिया नहीं बल्कि इस एक्टर ने सबसे पहले सुनी थी 'तख़्त' की कहानी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर जल्द ही पीरियाडिक फिल्म 'तख्त' लेकर आने वाले हैं. ये एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमे रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें ये फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जल्द ही करण इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

इसी बीच करण ने इस बात का खुलासा किया है कि फिल्म की स्क्रिप्‍ट सबसे पहले किसने सुनी थी? करण ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट सबसे पहले रणवीर सिंह ने सुनी थी. अब तक ये कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म की कहानी सबसे पहले करीना या फिर आलिया ने सुनी होगी लेकिन इन सभी बातों को करण ने साफ़ करते हुए कहा कि, "ये मेरे सबसे महत्‍वाकांक्षी प्रोजेक्‍ट्स में से एक है. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत ही उत्साहित हूं. जब मैंने फिल्म को बनाने के बारे में सोचा था तभी मैंने ये तय कर लिया ता कि रणवीर सिंह इसमें भूमिका निभाएंगे. इसलिए मैंने सबसे पहले रणवीर सिहं को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई. मेरे परिवार में भी किसी को इसके बारे में पता नहीं था."

सूत्रों की माने तो फिल्म तख़्त में रणवीर शाहजहां के सबसे बड़े बेटे दारा शिकोह की भूमिका में नजर आएंगे. इससे पहले करण ने फिल्म तख़्त के बारे में बात करते हुए कहा था कि, 'फिल्म इतिहास की कहानी पर ही आधारित है. फिल्म इतिहास की गरिमा को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है. यह पूरी तरह इतिहास में मौजूद है और इसलिए इसे उस तरीके से बताना महत्वपूर्ण है, जिस तरीके से यह घटी है. इसकी कहानी मुगल साम्राज्य पर आधारित है, जिसे लोग जानते हैं.'

Indian 2 : पैसों की हुई कमी, बंद हो सकती है कमल हसन की आखिरी फिल्म

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -