सारा को मेरी टिप्स की बिलकुल जरूरत नहीं, करीना
सारा को मेरी टिप्स की बिलकुल जरूरत नहीं, करीना
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता हम बात कर रहे है अभिनेता सैफ अली खान के बारे में जो के अभी तो हर तरफ से सुर्खियों में छाए हुए है. जी हां बता दे कि सैफ अली खान की खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं.

ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं. अब बात कर ली जाए करीना कि सौतेली बेटी सारा अली खान के बारे में तो जनाब बता दे कि, एक इवेंट के दौरान करीना ने सारा अली खान के डेब्यू के बारे में भी बातचीत की. यह पूछे जाने पर कि क्या वह सैफ की पूर्व पत्नी अमृता सिंह से बेटी सारा अली खान को कोई टिप्स देना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि उन्हें कोई टिप्स की जरूरत नहीं है.

अभिनय उनकी रगों में हैं और अपनी खूबसूरती और प्रतिभा से जल्द ही फिल्म उद्योग में धमाल मचाने वाली हैं. बता दें, सारा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से करने जा रही हैं. सारा के साथ इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में दिखाई देंगे. जिसके चलते करीना भी खासा उत्साहित है. 

आईफा अवार्ड में 'नीरजा' छाई....

फिल्म की स्टोरी 70 प्रतिशत से ज्यादा फिक्शन है, मधुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -