करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे
करीना के इस सेक्सी लुक से आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे
Share:

बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर की खूबसूरती और उनकी कातिलाना अदाओं का हर कोई दीवाना है. करीना की उम्र भले ही 37 वर्ष हो लेकिन इस उम्र में भी वो बेहद हॉट हैं. दिन पे दिन करीना की हॉटनेस बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में करीना ने एक फोटोशूट कराया है जिसमें उनके लुक को देखकर हर कोई हैरान हो गया है. सोशल मीडिया पर करीना के इस फोटोशूट की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है.

शाहरूख और भूमि इस बायोपिक में दिखेंगे साथ - साथ

करीना चाहे ट्रेडिशनल लुक में नजर आए या स्पोर्टी लुक में वो सभी में बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस बार करीना ने ब्लैक कलर के इवनिंग गाउन में हॉट फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट की तस्वीरें करीना के फैन पेज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना ने ब्लैक कलर का इवनिंग गाउन पहना है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. सभी फोटोज में करीना बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रहीं हैं.

दुनिया के सबसे क्यूट फुटबॉल प्लेयर बने तैमूर अली खान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना ने इस ऑउटफिट के साथ अपने लम्बे बालों को खुला रखा है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है. करीना के फोटोज के साथ उनके कुछ बूमरैंग वीडियोस भी सोशल मीडिया पर शेयर किये गए हैं. इस ब्लैक हॉट ड्रेस में करीना हर बार की तरह इस बार भी बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. आपको बता दें करीना की ये ब्लैक डिजाइनर ड्रेस गौरी एंड नयनिका ने तैयार की है. वैसे भी करीना हर बार ही अपने दिलकश अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं, कुछ दिन पहले ही करीना लैक्मे फैशन वीक में शो स्‍टॉपर बन कर उतरी थीं और उनके खूबसूरत लुक ने सभी का दिल जीत लिया था.

कपूर सिस्टर्स और अमृता के हैंगआउट की फोटो हुई वायरल

करीना के पति ने रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें

अपने नए शो के प्रमोशन के लिए करण के शो पहुंची शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -