करीना के पति ने रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें
करीना के पति ने रचाई दूसरी शादी, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर के पति के रोल में नज़र आए सुमित व्यास असल जिदंगी में अपनी क​थित गर्लफ्रेंड एकता कौल के संग शादी के बंधन में बंध गए हैं  ​अपनी शादी में सुमित और एकता दोनों ही बेहद खुबसूरत लग रहे हैं । सुमित के शादी के फंक्शन 13 सितंबर से शुरू हो गए थे जिनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। वहीं एकता कौल की दोस्त टीवी एक्ट्रेस मालिनी कपूर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है जिसके साथ मालिनी ने कैप्शन में लिखा है 'सुमित व्यास आज से लड़की तुम्हारी।'

फिल्म रिलीज के बाद भी प्रमोशन में जुटी हैं चंद्रकांता

अपनी शादी के अलावा सुमित और एकता का वेडिंग कार्ड भी काफी सुर्खियों में रहा है। अपने वेडिंग कार्ड को लेकर सुमित ने कहा था कि वह नहीं चाहते थे कि उनका वेडिंग कार्ड पुराने लोगों की तरह बिल्कुल उबाऊ हो। आपको बता दें ​कि सुमित व्यास की यह दूसरी शादी थी इससे पहले वह एक्ट्रेस शिवानी टंकसले से शादी कर चुके है। लेकिन मतभेद होने के कारण यह रिश्ता ज्यादा ​दिन तक नहीं चल सका था  फिर तलाक हो गया। सुमित ने इसी साल फरवरी में एकता से सगाई की थी। 

राजकुमार की 'स्त्री' ने जमाया शतक

आपको बता दें कि सुमित व्यास इंटरेनट की दुनिया में काफी मशहूर एक्टर है। वह सबसे ज्यादा चर्चा में अपनी वेब सीरिज 'परमानेंट रूममेट्स' से आए थे। इस वेब सीरिज में मीकेश का किरदार निभाया था उनका यह किरदार फैंस को बहुत पसंद आया था |  इसके बाद उन्होंने टीवीएफ की कई वेब सीरिज में काम किया। इतना ही नहीं सुमित एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ अच्छे डायरेक्टर और राइटर भी हैै।


बॉलीवुड अपडेट्स

संस्कारी बनने के बाद फिर हॉट नजर आईं नागिन बेला

वाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं टीवी की पॉपुलर बहु

ट्रेडिशनल लुक्स में आकर्षक नजर आईं सोनारिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -