अपने नए शो के प्रमोशन के लिए करण के शो पहुंची शिल्पा

अपने नए शो के प्रमोशन के लिए करण के शो पहुंची शिल्पा

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से जलवे बिखेर चुके सेलेब्स अब नए अंदाज में कैमरे के सामने के अलावा अब कैमरे के पीछे काम करते नज़र आ रहे हैं। जी हां, डायरेक्टर,राईटर,फिल्ममेकर के तौर पर फेमस करण जौहर रेडियो पर भी आ चुके हैं। इन दिनों करण के फैंस उन्हें रेडियो शो 'कॉलिंग करण' में सुनते हैं। हाल ही में यह खबर आ रहीं है कि करीना भी जल्द ही रेडियो पर आने वाली हैं। जी हां फैंस ने अभी तक उन्हें सिर्फ पर्दे पर देखा था लेकिन अब उन्हें सुनेगे भी। इतना ही नहीं जल्द ही शिल्पा शेट्टी का भी एक शो आने वाला हैं ​इसके लिए करण के शो का सहारा लिया हैं। 

22 साल बाद एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएगी यह जोड़ी

हाल ही में शिल्पा रेडियो स्टेशन पहुंची। वहां पर शिल्पा ने करण के शो 'कॉलिंग करण' में अपने नए शो को प्रमोट किया। जी हां जल्द ही शिल्पा का एक शो आने वाला 'हियर मी, लव मी।' सूत्रों के मुताबिक यह इटालियन शो है जिसे शिल्पा अंग्रेजी लैंग्वेज में प्रोड्यूस कर रही हैं। यह भी खबर आई है कि यह शो 28 सितंबर से प्रसारित होगा। वहीं देखा जाए तो अभी इस बात का पूरा खुलासा नहीं हुआ है। फिलहाल यहीं खबर आई हैं कि इस शो के प्रमोशन के लिए शिल्पा रेडियो स्टेशन पहुंची।

प्रेमी के साथ मिलकर सपा नेता की पत्नी ने किया पति का क़त्ल


गौरतलब है कि शिल्पा कई रियालिटी शोज में बतौर जज भी नज़र आ चुकी हैं। वह भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन अपने फिटनेस को लेकर आज भी चर्चा में बनी रहती हैं। आज भी उनके फैंस उन्हें फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में गणेश चतुर्थी को लेकर भी उनके कई फोटो वायरल हो  रहे थे जिसे फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग बॉस को लेकर कुछ ऐसा कह गई ऋचा चड्ढा, सलमान हो सकते हैं नाराज़

इमरान भाई के लिए खून दे भी सकते हैं और ले भी सकते हैं, तस्वीरें : भीम आर्मी चीफ 'रावण'

हरियाणा रेप केस: पेशेवर अपराधी हैं 10 वीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले, पहले भी कर चुके हैं दुष्कर्म

?