रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ ने मंगवाया इतना स्पेशल केक
रात 12 बजे हुआ करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, सैफ ने मंगवाया इतना स्पेशल केक
Share:

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान ने आज अपनी लाइफ के 38 साल पूरे कर लिए हैं. करीना अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बेहद हॉट अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. इस बार करीना का बर्थडे बैश काफी ज्यादा स्पेशल रहा है. हाल ही में करीना के बर्थडे के कुछ फोटोज और वीडियो सामने आये हैं जिसमे करीना का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन देखा जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday boomerang!!!

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

इन सभी फोटोज और वीडियो को करीना कपूर के फैन पेज द्वारा शेयर किया गया है. करीना के 38वें बर्थडे को उनके हब्बी सैफ अली खान ने कुछ ज्यादा ही स्पेशल बनाया है. रात को 12 बजे ही करीना के फैमिली मेंबर्स उनके घर पहुंचे और बड़ा सरप्राइज़ दिया. सैफ अली खान, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, रणधीर कपूर, बबिता और करिश्मा कपूर रात को ही करीना के बांद्रा स्थित घर पहुंच गए थे. सभी लोगों ने मिलकर करीना को बर्थडे विश किया और उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स भी दिए.

सोशल मीडिया पर करीना के बर्थडे की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. करीना के बर्थडे की ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ तौर से नजर आ रहे हैं. सैफ ने अपनी वाइफ करीना के लिए बहुत स्पेशल केक बनवाया है. इस केक पर हैप्पी बर्थडे बेबो लिखा हुआ है और इसके साथ ही ब्लैक कलर की ड्रेस पहने एक लड़की भी बनी है. इस केक पर यू आर ऑर रॉकस्‍टार भी लिखा हुआ है. सोशल मीडिया पर भी फैंस करीना को बर्थडे की बधाइयाँ दें रहे हैं.

तैमूर ने इस महिला को अपने पीछे दौड़ाया, क्यूट फोटोज हुई वायरल

करीना की इतना हॉट लुक शायद आपने पहले कभी नहीं देखा होगा

11 साल बड़े सैफ पर इस तरह फ़िदा हुईं थीं करीना, एक फिल्म ने बढ़ा दी थी नजदीकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -