'डांस इंडिया डांस 7' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'बॉस लेडी' बनकर नजर आईं करीना कपूर
'डांस इंडिया डांस 7' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'बॉस लेडी' बनकर नजर आईं करीना कपूर
Share:

आप जानते ही होंगे कि बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान जल्द ही डांस इंडिया डांस 7 में बतौर जज नजर आने वाली है. वहीं बीते कल मुंबई के फिल्मसिटी में ही इस शो के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां पर करीना का अनोखा अंदाज देखने को मिला. जी हाँ, वह एक अलग ही अंदाज में नजर आईं और उनका अंदाज सभी को भाया. आप देख सकते हैं इस दौरान करीना चिक ब्लू रंग के सूट पैंट में नजर आई और उनका लुक सेक्सी रहा. इस सूट पैंट में करीना कुछ ज्यादा ही कॉन्फिडेंट नजर आ रही थी और उनका अंदाज सभी को भा रहा था. वहीं करीना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद मीडिया फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए और वह एक लेडी बॉस के जैसे नजर आईं.

खबरों के मुताबिक़ करीना को इस शो के लिए भारी भरकम रकम मिल रही है और इस कारण से ही वह शो को जज कर रहीं हैं. वहीं इस दौरान तस्वीरों में आप देख सकते हैं करीना के साथ इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में डांस इंडिया डांस 7 की पूरी टीम नजर आई.

वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में करीना और बाकी टीम ने डांस इंडिया डांस 7 से जुड़े सवालों का जवाब दिया और आपको बता दें कि शो में करीना के साथ बॉस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार इस शो को जज करते हुए दिखाई देंगे वहीं 'कुंडली भाग्य' के अभिनेता धीरज धूपर इस शो में बतौर होस्ट नजर आने वाले है. आप देख सकते हैं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में धीरज सफेद रंग के सूट में नजर आए.

फूट-फुटकर रोते हुए बोली राखी सावंत- 'कमरे में बुलाकर रूम लॉक कर लेते थे डायरेक्टर्स...'

टीवी के इस मशहूर कपल को लगी किसी की नजर, टुटा रिश्ता!

The Kapil Sharma Show : आखिर क्यों शरमा गए कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -