बुढ़ापे से पहले ये जरुरी काम करना चाहती हैं करीना, किया खुलासा
बुढ़ापे से पहले ये जरुरी काम करना चाहती हैं करीना, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों फिल्में करने के साथ-साथ रेडियो शो में भी काम कर रही हैं. करीना भले ही एक बच्चे की मां हो लेकिन फिर भी वो इस मुकाम पर ही रुकना नहीं चाहती. करीना का इस बारे में कहना है कि, 'वह 70 वर्ष होने तक बहुत सारी चीजें करना चाहती हैं.'

एक इवेंट में करीना से यह पूछे जाने पर कि क्या वह और कुछ करना चाहती हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, "आज का आइडिया केवल कंटेंट के बारे में है और एक अच्छे कंटेंट का भाग होने के बारे में है, चाहे वह वेब हो, सिनेमा, स्टेज या रेडियो हो. मुझे लगता है आज कलाकार और अभिनेता सभी कंटेंट का समर्थन कर रहे हैं. मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना हाथ आजमाने का मौका मिला है. यह मेरे लिए पहली बार है. चलिए देखते हैं, मैं 70 वर्ष के होने के आसपास तक विभिन्न चीजों को करना पसंद करूंगी."

वर्ष 2012 में सैफ अली खान से शादी करने वाली करीना ने इस दौरान डिजिटल प्लेटफार्म को भी सराहा और कहा, "मैं खुश हूं कि यह सब हमारे लिए खुल रहा है. सिनेमा का कंटेंट और विभिन्न मंच बदल रहा है. आज के दौर में आप जो भी करना चाहते हैं, उसके लिए काफी ज्यादा विकल्प हैं और मैं सोचती हूं कि एक अभिनेत्री के तौर पर यह सर्वोत्तम समय है."

दीपवीर वेडिंग : आखिरी रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के तमान सितारे, दिखे जलवे

Good News की शूटिंग हुई शुरू लेकिन नहीं पहुंचे अक्षय कुमार

आख़िरकार करीना ने बता ही दिया अपनी खूबसूरत और चमकदार त्वचा का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -