दीपवीर वेडिंग : आखिरी रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के तमान सितारे, दिखे जलवे
दीपवीर वेडिंग : आखिरी रिसेप्शन में शामिल हुए बॉलीवुड के तमान सितारे, दिखे जलवे
Share:

बॉलीवुड की स्टार्स रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोणे शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन अब तक उनका रेकेशन देने का सिलसिला चल ही रहा है. जी हाँ, 1 दिसंबर को मुंबई में उनका आखिरी रिसेप्शन था जहां बॉलीवुड की हस्तियों ने शिरकत की. बच्चन परिवार से लेकर कपूर परिवार तक सभी इस रिसेप्शन में शामिल हुए. सभी बॉलीवुड सितारे इस रिसेप्शन में आये और सभी की तस्वीरें सामने आई हैं. इसमें आप देख सकते हैं सभी एक से बढ़कर एक लग रहे हैं और सभी का अंदाज़ एकदम अलग है.  
 
दीपिका जहां रेड कलर के ड्रेस में कहर ढा रही है वहीं रणवीर कुछ कम नज़र नहीं आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इन दोनों की फोटो जो सामने आ चुकी हैं. इसके अलावा जहां शाहरुख खान  अक्षय कुमार, करण जौहर, मनीषा कोइराला के अलावा अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और अन्य कलाकार भी शिरकत करते नज़र आये. आप देख सकते हैं इनकी ये तस्वीरें जो वायरल ही रही हैं. 

बता दें, दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से शादी की थी . बेंगलुरु और मुंबई में पारिवारिक रिसेप्शन का आयोजन भी किया था. रणवीर दीपिका अबतक 3 रिसेप्शन कर चुके हैं. जिसके बाद आज इनका ये चौथा रिसेप्शन है. जहां खूब धमाल मचाता नजर आएगा. 

स्लाइड्स में देखें तस्वीरें...

दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में शामिल होंगे उनके ये बड़े दुश्मन!

शादी के बाद गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे दीपवीर

इतनी कीमती है दीपिका की ये रॉयल ड्रेस, बनाने में लगे 16 हजार घंटे

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -