गर्ल गैंग के साथ पार्टी करते नजर आईं करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही माँ बनने वाली हैं। जी हाँ, उनके और एक्टर सैफ अली खान के घर में जल्द ही नया मेहमान आने वाला है और इसके लिए वो दोनों बड़े ही एक्साइटेड हैं। जल्द ही सैफ और करीना अपने नए आशियाने में भी शिफ्ट होने वाले हैं। जी दरअसल इस समय दोनों बांद्रा के फॉर्चून हाइट्स में रह रहे हैं और अब दोनों अपने नए घर में प्रवेश करने वाले हैं। पुराने घर से जाने के पहले करीना कपूर ने फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया, जिसमें उनके कुछ खास दोस्त शामिल थे। आप देख सकते हैं अब करीना ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में उनके साथ करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और मल्लिका भट्ट साथ नजर आ रहे हैं। वैसे इस फोटो में करीना और उनकी दोस्त पार्टी करती नजर आ रही हैं और तस्वीर में करीना कपूर खान अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)

तस्वीर में उन्होंने येलो कफ्तान पहना हुआ है और इस तस्वीर में आप करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, मलाइका अरोड़ा और मल्लिका भट्ट को हंसते हुए देख सकते हैं। वैसे करीना एक ऐसी अदाकरा हैं जो अपना टाइम हमेशा अपने दोस्तों के साथ बिताती हैं। आपको याद हो तो मलाइका अरोड़ा ने भी कुछ समय पहले एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनकी बहन अमृता अरोड़ा के साथ दिख रही थी।

वैसे अगर हम करीना के बच्चे के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा था, "हमारे नए घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है, जिसके लिए मैं ये देख रहा हूं कि चीजें कैसे साथ आ रही हैं, नाकि अपनी सहूलियत। मैं अपने परिवार के साथ इस समय का आनंद ले रहा हूं। मेरी बहन सोहा अली खान और उनके पति कुणाल कभी-कभी आते हैं। मेरी दूसरी बहन सबा अली खान मुंबई में रहती हैं। केवल मेरी मां (शर्मिला टैगोर) दिल्ली में एक किराए के अपार्टमेंट में हैं।' वैसे अब करीना कपूर खान के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी।

राजस्थान के 16 जिलों में फैला बर्ड फ्लू, दुर्लभ पक्षी ब्लैक स्टार्क की मौत के बाद जयपुर Zoo बंद

जैस्मिन के बाहर होते ही अली की बहन ने कही ये बात

किसान आंदोलन: केंद्र पर फिर भड़के राहुल गांधी, कहा- सरकार के इरादों को समझता है अन्नदाता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -