हैक हुआ करणवीर बोहरा का ट्वीटर अकाउंट, हैकर्स ने ट्वीट कर दी धमकी
हैक हुआ करणवीर बोहरा का ट्वीटर अकाउंट, हैकर्स ने ट्वीट कर दी धमकी
Share:

टीवी के एक्टर करणबीर बोहरा आजकल किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन इन दिनों उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जी हाँ, हाल ही में करणबीर का ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया गया है और इस दौरान करणवीर बोहरा के अकाउंट पर कई अजीबोगरीब पोस्ट हुए हैं, जिसके बाद साफ जाहिर हो गया है कि उनका अकाउंट हैक हुआ है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस दौरान उनके अकाउंट से बैक टू बैक ट्वीट किये गये जिसमें पाकिस्तान को गिफ्ट देने की बात कही गई है.

आप सभी को यह भी बता दें कि करणवीर के अकाउंट को तुर्किश साइबर ग्रुप ने हैक किया है और ये हैकर्स अक्सर किसी ना किसी सेलिब्रिटी का अकाउंट हैक करते ही रहते हैं. ऐसे में अकाउंट हैक करने के बाद करणवीर के ट्विटर पर एक पोस्ट में इन हैकर्स ने लिखा है कि, ''अपनी गलतियों से सीखें और इसे चेतावनी के रूप में लें.'' इसी के साथ उन्होनें आगे लिखा- ''जब तक मानवता मौजूद है हम हमेशा उन लोगों के खिलाफ रहेंगे जो क्रूर हैं. हम आपको तब तक आराम और शांति नहीं देंगे जब तक कि कश्मीर में हमारे मुस्लिम भाई सहज और शांतिपूर्ण नहीं होंगे. अयिल्डिज़ टिम तुर्की साइबर आर्मी.''

इससे यह साफ़ हो गया है कि इन हैकर्स ने पाकिस्तान का सहयोग करते हुए ये बात कही है औऱ कश्मीर मुद्दे पर बोला है. वैसे यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई सितारों का अकाउंट हैक किया गया और हैकर्स ने ये हरकतें की है. इन सेलेब्स की लिस्ट में शाहिद कपूर, कृति सेनॉन, अमिताभ बच्चन,स्वरा भास्कर,अनुराग कश्यप जैसे सितारें शामिल हैं.

बिग बॉस 13 में देखने को मिलेगा लव ट्राएंगल, हुआ बड़ा इशारा!

नवजोत सिंह सिद्धू बने कपिल शर्मा, जज अर्चना को लगाई फटकार

अमिताभ के केबीसी को रिप्लेस करने के लिए इन दो शोज में छिड़ी जंग!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -