करण ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की बेस्ट तस्वीरें
करण ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की बेस्ट तस्वीरें
Share:

करण पटेल टेलीविज़न के सबसे अच्छे पतियों में से एक है और ये हैं मोहब्बतें अभिनेता करण अपनी पत्नी अंकिता भार्गव और अपनी बेटी से बहुत ही प्यार करते है, और उन्हें यह एहसास दिलाने में कोई भी कसार नहीं छोड़ते है. वहीँ आज  अंकिता भार्गव अपना जन्मदिन मना रही है इतना ही नहीं  अंकिता भार्गव के जन्मदिन पर सभी की निगाह करण पर बनी हुई है.  क्यूंकि उन्होंने  अंकिता भार्गव के जन्मदिन पर एक बहुत ही प्यारी पोस्ट शेयर की है.

'कसौटी ज़िन्दगी की' के अभिनेता ने अंकिता के साथ अपनी स्पष्ट तस्वीरों का एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया और दुनिया में सबसे अच्छी माँ और सर्वश्रेष्ठ पत्नी कहा. उन्होंने अपने जीवन में उसके प्यार और खुशी की भी कामना की क्योंकि उन्होंने उन्हें हमेशा के लिए प्यार करने का वादा किया. और लिखा है कि“Here’s wishing the happiest birthday to the best wife in the world and the best mother in the universe. To the woman who completes me and who gives my life meaning. @ankzbhargava May God grant you all that you wish for jaan, and may you always be happily smiling at all times and in times you find that difficult to do, I’ll make sure you do it even better. Love you more than what I did yesterday and less than what I will do tomorrow. HAPPY BIRTHDAY, JAAN,” 

वहीं वह आगे कहते है कि ईश्वर आपको वह सब प्रदान करे जो आप चाहती हैं, और आप हमेशा हर समय ख़ुशी से मुस्कुराते रहे, लेकिन कई बार आपको ऐसा करना मुश्किल लगता है, मुझे यकीन है कि आप इसे और भी बेहतर कर सकती है. वहीं यदि हम बात करें काम के बारें में तो करण पटेल तब से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं जब से उन्होंने करण सिंह ग्रोवर की जगह मिस्टर बजाज के रूप में एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की में काम कर रहे है और अभिनेता इस समय अपने परदे पर अपनी एक्टिंग से दिल जीत रहे हैं.

पवन कल्याण के जन्मदिन के पहले ही ट्विटर पर बर्थडे बना ट्रैंड

अनिशा ने शेयर की अपने बेबी की पहली तस्वीरें

माही के सन्यास पर कमल हासन ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -